अध्यातम

राशिफल 24 जून: इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा आज का दिन,बनेगा धन प्राप्ति का योग

मेष राशि

आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। आपकी दिनचर्या में अनुशासन रहेगा। आप जिस भी लक्ष्य को पाने के लिए काफी समय से कोशिश कर रहे थे, आज उसका अच्छा परिणाम आपको मिलेगा। आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगेए इससे आपको ख़ुशी होगी। कोई बड़ा और अलग काम करने की सोच सकते हैं। संतान के साथ मिलकर कुछ कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि की जो महिलाएं बिजनेस कर रही हैं उनका दिन व्यस्तता से भरा होगाए लेकिन शाम का समय अपनी फैमिली के साथ बिताएंगी। ऑफिस के उच्चधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगाए बिगड़े काम भी बन जाएंगे।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। आपको मार्केटिंग सम्बन्धी काम में सफलता मिलेगी। अपने किसी काम में जीवनसाथी की मदद लेने से आपका मनोबल बढ़ेगा। इसके साथ ही रिश्ते में भी मधुरता आएगी। संतान पक्ष से कोई खास खुशखबरी मिलेगीए घर में सभी लोग खुश होंगे। विरोधी पक्ष आपके सामने नतमस्तक होगा। आस पास के लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे। जरूरत से ज्यादा सोचने के कारण आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आपका सोशल नेटवर्क मजबूत बनेगा। ईश्वर की कृपा से जो भी होगाए आपके फेवर में होगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जो बातें आपकी नियंत्रण में हैं उनको सुधारने की कोशिश करेंगे। आप अपनी योजना को किसी से भी शेयर न करें अन्यथा आप एक अच्छे अवसर से चूक सकते हैं। छोटी.छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैंए आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। लवमेट्स एक दूसरे की भावनओ को समझेंगेए कहीं बाहर घूमने का प्लान बनायेंगे। घर के बड़ो से कोई नई बात आप सीखेंगे। काफी दिनों से आपका रुका काम पूरा हो जाएगाए मानसिक शांति मिलेगी।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए नयी उमंग से भरा रहने वाला है। आप अपना ज्यादा समय किसी धार्मिक स्थल पर बिताएंगे इससे आपको शांति मिलेगी। इस राशि के जो लोग किसी सामाजिक संस्था से जुड़े हैं उनका मान.सम्मान बढ़ेगा। व्यापार को बढानें के कुछ नए तरीके आपके दिमाग में आएंगे। आप अपनी बातों को अपने पिता से जरूर शेयर करेंए इससे जीवन में चल रही परेशानियो का हल मिलेगा। मिलजुल कर किए गए कार्यो में आपको बहुत हद तक सफलता मिलेगी। निवेश के मामलें में आपको घर के बड़ो से कोई सलाह मिलेगी।

सिंह राशि

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। आप परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बनाएंगेए बच्चों में उत्साह देखने को मिलेगा। करियर में आप नये आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। आप नई जिम्मेदारी लेने में थोड़ा संकोच करेंगेए आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। दोस्तों के साथ पुरानी बातें याद करते हुए समय बितायेंगे।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। अपनी काबिलियत के दम पर बिजनेस में नयी उपलब्धियां हासिल करेंगे। निगेटिव लोगों से दूरी बनाकर रखेंगे। आपकी बेवजह यात्रा हो सकती है। बॉस आपको कोई नयी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं जिसे आप पूरी लग्न और मेहनत से करेंगेए काम को लेकर आपकी तारीफ होगी। आपके आय के नए स्त्रोत बनेंगेए आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में रुझान रहेगा। इस राशि के जो लोग खेल जगत से जुड़े हैं वो आज अपनी प्रैक्टिस में व्यस्त रहेंगे।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। आप किसी की मदद करेंगे इससे आप लोगों के लिए प्रेरणा बन जाएंगे। आपके किसी काम में घरवालों का पूरा साथ मिलेगा। प्रोजेक्ट कार्य में आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगाए जो आगे सफलता के लिए मददगार साबित भी होगा। ऑफिस के कामों में दूसरों की राय लेने से बचेंए बेहतर यही होगा की किसी अपनों की काम में मदद लें तो काम आसानी से सफल होंगे। राजनीति से जुड़े लोगों का आज समाज में दबदबा बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। बिजनेस को लेकर आपके मन में नए.नए विचार आ सकते हैं। जिससे आपको भविष्य में फायदा मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आप किसी दोस्त की पार्टी में जा सकते हैंए जहां इंज्वाय करोगे। ऑफिस में काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पढ़ाई में मन लगेगा। राजनीतिक और सामजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। परिवार के साथ रात को डिनर का प्लान बन सकता है।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। नौकरी करने वालों का प्रमोशन किसी अच्छे पद पर हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में मिठास बना रहेगा। अपने बड़ों का आदर सम्मान करेंगे। नया व्यापार शुरू करने के लिए दिन शुभ है। परिवार और दोस्त आपके नए बिजनेस में आपका साथ देंगे। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बन सकता है। आपके बच्चे आपको शुभ समाचार दे सकते हैं जिससे आपको खुशी महसूस होगी आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए ख़ास होने वाला है। जिस भी काम को आप करना चाहेंगे वो निश्चित ही पूरा होगा। आप अपने ताकत और मेहनत से पहचाने जाएंगे। आप किसी समारोह में जाने की योजना बना सकते हैं। आपकी ईमानदारी से प्रभावित जीवनसाथी से आपको बहुत सारा प्यार मिलने वाला है। इस राशि वाले लोगों को आज परेशानियों से डटकर मुकाबला करने पर तरक्की के सारे दरवाजे खुले नजर आएंगे। इस राशि की महिलाएं अपना बिजनेस स्टार्ट कर सकती हैए अधिक लाभ होगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी धार्मिक समारोह में आपको बुलाया भी जा सकता है। आप रिश्तेदारों से दूरी बनाकर रहेंए उनकी गलत नसीहत आपको अपने तरक्की के मार्ग से विचलित कर सकती है। इस राशि के छात्र जो इंजीनियरिंग कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है। किसी मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर भी आ सकता है। भाईयों के साथ बाहर हील स्टेशन पर जाने का प्लान बन सकता है। प्राइवेट ऑफिस में काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए ठीक.ठाक रहने वाला है। आपके रुके हुए कामों में आपके मित्र आपकी मदद करेंगे। आपके दुश्मन आपसे दूरियां बनाए रहेंगे। आपको किसी अपनो से खुशखबरी मिल सकती है। पैसे के मामले में आप उधार के देने.लेने से बचें। आपके रुके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं। इस राशि के छात्र आज किसी से बहस न करें। पढ़ाई के प्रति आज आपका रुझान बना रहेगा। आपके पास कुछ नई जिम्मेदारियां आएगी। आर्थिक मामलों में माता.पिता का सहयोग मिलता रहेगा। दोस्तों से भी मदद मिलेगी।

Back to top button