अध्यातम

2 जनवरी का राशिफल : मेष से लेकर मीन राशि सहित सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन ,जाने आज का राशिफल

मेष राशि
आर्थिक मामलों में सुधार और कुछ व्यापारिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। कामों सफलता मिलेगी। प्रभावशाली एवं महत्वपूर्ण व्यक्तियों से आपका मिलना होगा और इससे आपको फायदा भी होगा। लाभप्रद सौदे हाथ लगेंगे। जीवन साथी तथा परिवार के साथ आनंददायी समय बीतेगा।

वृषभ राशि
आप गतिशील ऊर्जा और सकारात्मक विचारों से भरे रहेंगे। आप जो भी करेंगे उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और दिन भर व्यस्त रहेंगे। कुछ नए विकास आपको आय बढ़ाने के साथ-साथ अधिक काम भी देंगे। आप अपने संचार कौशल और आत्मविश्वास से लोगों पर विजय प्राप्त करेंगे।

मिथुन राशि
उद्यमी या व्यवसायी कुछ योजनाएं बना सकते हैं। आप में से कुछ साझेदारी से बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने संपर्कों को बढ़ाएंगे और कुछ लाभकारी संपर्क भी स्थापित करेंगे। आर्थिक रूप से आपको अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

कर्क राशि
अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क रहें, विशेष कर कमर के निचले हिस्से के प्रति रक्त संबंधी समस्याएं अत्यधिक परेशान कर सकती हैं। यदि लम्बे समय से ऋण के लिए परेशान हैं, तो इस सप्ताह वह आपको मिल सकता है। विदेश यात्रा के लिए यह समय बहुत अनुकूल नहीं है|

सिंह राशि
व्यय बहुत अधिक हो सकता है। अतः खर्चों पर नियंत्रण रखें। भाग्य पक्ष कमजोर है,अतः नए कार्यों में हाथ ना डालें और नए निवेश या आर्थिक जोखिम उठाने से बचें। शिक्षा-प्रतियोगिता के लिए समय अनुकूल और सफलता सूचक है। नौकरी प्राप्त करने के लिए किये गए प्रयास सार्थक होंगे।

कन्या राशि
परिवार और संतान से खुशियां प्राप्त होंगी। आप उनके साथ किसी मनोरंजक स्थल पर घूमने जाएंगे। आपके सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। किसी से दिल दुखाने वाली बात ना करें। अचानक से पैसों की बरसात हो सकती है। आमदनी के नए साधन बनेंगे या आपको कोई फायदे की डील मिलेगी।

तुला राशि
आज आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे लेकिन अगर आपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। किन्तु आत्मविश्वास और कौशल के बल पर आप विजयी बनेंगे।

वृश्चिक राशि
आज आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें।

धनु राशि
आज भाग्य आपके पक्ष में होगा। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे। विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है।

मकर राशि
आज आप में से कुछ के लिए इधर-उधर की भागदौड़ रहेगी। देरी और बाधाएं भी कई बार चिंता का कारण बनेंगी। धैर्य रखें क्योंकि समय इतना भी बुरा नहीं है जितना कि यह आपको इस समय दिख रहा है। आप खुद को व्यवस्थित रखेंगे और साहस के साथ चीजों का सामना करेंगे।

कुम्भ राशि
वित्तीय रूप से दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। उद्यमी और व्यावसयिक एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है। पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे।

मीन राशि
आपके धन की वृद्धि और व्यावसायिक स्थिति में उत्थान संभव है। आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है और आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं।

Back to top button