अध्यातम

23 जनवरी का राशिफल : कर्क,सिंह और धनु राशि वालों को नौकरी प्राप्त व व्यापर में लाभ, जानिए आज का राशिफल..

मेष राशि – व्यावसायिक समस्याओं और लागतों में वृद्धि होगी। नेत्र विज्ञान हो सकता है। आप अपनी माँ से मुसीबत में पड़ सकते हैं। कार्यभार बढ़ सकता है। अपनी पत्नी के साथ थोड़ा समझें। चिंता बढ़ सकती है। नौकरी में सुधार के अवसर हो सकते हैं। बाहरी लोगों के लिए लागत बढ़ सकती है।

वृष राशि – संपत्ति के अधिकारों पर विवाद हो सकता है। माथे का अपमान किया जा सकता है। व्यवसाय अच्छे संचार में आ सकता है। बुद्धि की गलतियों के लिए काम एक नुकसान हो सकता है। पेट की समस्याएं बढ़ सकती हैं। कहीं आपकी निंदा की जा सकती है। कुछ भुगतान अर्जित किए जा सकते हैं।

मिथुन राशि – अतिरिक्त लागत के लिए सोच बढ़ेगी। प्यार का फैसला करने में बहुत देर हो सकती है। माता-पिता के लिए मनख्रप। मीठे शब्दों को खतरे से बचाया जाता है। दुश्मन पर दबाव बढ़ सकता है। अध्ययन करने का एक अच्छा अवसर प्राप्त करें।

कर्क राशि -शेयर बाजार में निवेश करने के बारे में सोच में वृद्धि हो सकती है। पेट में दर्द बढ़ सकता है। व्यवसाय अतिरिक्त लाभ हो सकता है। भावनात्मक उथल-पुथल के अलावा। किसी भी अतिरिक्त व्यवसाय पर चर्चा की जा सकती है। कानूनी काम से समस्या बढ़ सकती है।

सिंह राशि – सुबह के समय शरीर में जड़ता बढ़ सकती है। सिरदर्द बढ़ेगा। कामकाज को लेकर चिंता बढ़ सकती है। बिजनेस में शुभ संचार आ सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए अच्छी खबर मिलने की संभावना है। दंत रोग की संभावना।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी। वर्क फ्रॉम होम में कार्य कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा।

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए में महत्पूर्ण रहने वाला है। कुछ योजनाओं को बनाने में आप दिन का काफी समय लगा सकते हैं। मित्रों के सहयोग से आपकी किसी और काम के प्रति भी रुचि जागृत हो सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशि- आज का दिन आपके सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी से बहसबाजी में पड़ने से बचना होगा। पारिवारिक रिश्तों में सुधार होगा। व्यवसाय से संबंधित आपको आज कोई बड़ा फैसला लेना पड़े, तो वह किसी अनुभवी व्यक्ति के सलाह मशवरे से ले।

धनु राशि- आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों की परीक्षा में की गई मेहनत सफल होगी और आपके साहस और पराक्रम में भी वृद्धि होगी। कुछ दीर्घकालीन योजनाओं में आपको धन लगाना बेहतर रहेगा।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। आपको अपने रूटीन को बेहतर बनाने के लिए पूरी कोशिश करनी होगी। आपको अपने मित्र द्वारा कोई मूल्यवान वस्तु उपहार स्वरूप प्राप्त हो सकती है।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। कार् क्षेत्र में आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे और आपके अधिकारों में भी वृद्धि हो सकती है। आपको कुछ कानून संबंधित मामलों में सावधान रहना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।

मीन राशि -आज का दिन आपके लिए किसी अच्छे निवेश को करने के लिए रहेगा, लेकिन आप अपने आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें, नहीं तो आपके खर्च आपको समस्या दे सकते हैं। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो उससे बचे, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा।

Back to top button