लाइफस्टाइल/फैशन

Women Fashion : अपने ख़ास ओकेशन पर इन Banarasi Saree को पहनकर उड़ाए सबके होश ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Women Fashion : अपने ख़ास ओकेशन पर इन Banarasi Saree को पहनकर उड़ाए सबके होश ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Women Fashion : अपने ख़ास ओकेशन पर इन Banarasi Saree को पहनकर उड़ाए सबके होश ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाली ये Banarasi Saree काफी सॉफ्ट फैब्रिक और स्मूद है, जो आपको पूरा कम्फर्ट महसूस करती है ,और स्टाइलिश लुक देती है।

यह भी पढ़े:Rail Kaushal Vikas Yojana 2024 : रेल कौशल विकास योजना का लाभ उठाने हेतु यहां देखे आवेदन प्रक्रिया व पात्रता

Women Fashion : अपने ख़ास ओकेशन पर इन Banarasi Saree को पहनकर उड़ाए सबके होश ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

बनारसी साड़ीया एक ऐसी साड़ीया है,जो हर महिला को पसंद आती है। अगर किसी की शादी या पार्टी पूजा फंक्शन में जाना है तो यह सादिया आपके लिए सबसे बेस्ट होंगी। जो एक दम क्लासी और स्टाइलिश लुक देती है। आप पार्टी शादी में इन साड़ियों को आराम से कैरी कर सकते हैं।

इन बनारसी साड़ी पर सिंपल और लाइट वेट मेकअप अच्छा लगता है ,इसलिए आपको मेकअप की भी आवश्यकता नहीं पड़ने वाली है , जो यह साड़ियाँ आपके लुक में चार-चांद लगा देगी। ये New Saree Design वजन में काफी हल्की और सॉफ्ट मटेरियल में आती है।  जिसकी वजह से आप आसानी से पहनकर काम भी कर सकते हैं।

अट्रैक्टिव डिजाइन वाली ये बनारसी साड़ी काफी सॉफ्ट फैब्रिक और स्मूद  है, आप इस Banarasi Silk Saree को किसी विशेष अवसर पर अपने परिजनों को या फ्रेंड को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इसमें कई कलर और डिजाइन ऑप्शन देखने को मिल जायेगे ,जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते है।

स्वोर्नॉफ़ महिला कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी

वाइन कलर वाली इस साड़ी में आपको कई कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेगे , लिनन कूटों में आने वाली ये Banarasi Wedding Sarees आपको शादी-पार्टी और ऑफिस, पूजा-पाठ के लिए एक दम सूटेबल है।

यह कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी है, जो काफी बेहतरीन लुक देती है। इस लाइट वेट Saree For Women में  ब्लाउज पीस दिया जा रहा है, जिसे आप अपने हिसाब से बनवा सकते हैं। साथ ही इस  बनारसी साड़ी की कीमत मात्र 949 रूपये है।

स्वर्नोफ़ महिलाओं की बनारसी पटोला सिल्क ब्लेंड साड़ी

बनारसी पटोला सिल्क वाली यह साड़ी  लिनन कॉटन फैब्रिक की है ,में यह Banarasi Silk Saree पहनने में काफी कम्फर्ट और सॉफ्ट है। यह बनारसी पटोला सिल्क साड़ी में 5.5 मीटर की लेंथ है। इस बनारसी सिल्क साड़ी को आराम से पहन सकते हैं। यह New Saree Design में कई और अट्रैक्टिव कलर और डिज़ाइन देखने को मिल जायेगे। इनकी कीमत मात्र 949 रूपये है।

यह भी पढ़े: April खत्म होते ही गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड 47 के पार पंहुचा पारा,जाने

Back to top button