अध्यातम

23 मई का राशिफल : इन 4 राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा शानदार ,पढ़े आपकी राशि

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है. बिजनेस पार्टनरशिप को लेकर काफी अच्छा लाभ देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

वृषभ राशि
आपके लिए आज का दिन शानदार रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और पारिवारिक जीवन भी खूबसूरती से व्यतीत होगा। आप मानसिक तौर पर मजबूत रहेंगे जिससे हर क्षेत्र में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन में खुशी रहेगी। संतान से अच्छे समाचार मिलने की संभावना है। यदि आप किसी लव रिलेशनशिप में है तो दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा और अपने प्रियके साथ घंटों बातचीत करने के मौके मिलेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं वह अपने व्यवसाय में नई-नई योजनाओं को शुरू करेंगे, जिससे आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में मान- सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.
कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. परिवार की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. माताजी का भरपूर सहयोग मिलेगा. पिताजी के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पाएंगे.

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं उनका गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। आप अपनी बुद्धि के इस्तेमाल से अपनी इनकम के नए रास्ते खोजेंगे। काम पर ध्यान देकर उसे और अच्छा बनाने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक जरूरतों पर भी ध्यान देंगे।

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. मित्रों की सहायता से आय के नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं,वह कामयाब होंगे. मित्रों की सहायता से आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कल आपको किसी परिचित की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आपके जो कानूनी कार्य चल रहे थे वह भी समाप्त होंगे. अगर आपने लोन के लिए अप्लाई किया हुआ है, तो वह भी कल आपको मिल सकता है.

वृश्चिक राशि ( Scorpio )

दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे जिससे रुके हुए काम भी तेजी से आगे बढ़ेंगे। गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी।यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनके सामने अपने दिल को खोल कर रख देंगे। व्यापार में बढ़ोतरी होगी और वह गति पकड़ेगा। बिजनेस पार्टनर से भी रिलेशन अच्छे रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा।

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. सेहत के प्रति सचेत रहें. कुछ भी परेशानी होने पर किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो बेहतर रहेगा. आपको मेहनत के बाद कहीं से रुका धन प्राप्त करने में सफलता मिलेगी. आपका विश्वास धर्म व अध्यात्म में बढ़ेगा. धैर्यशील को बनाए रखने के प्रयास करें.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करेंगे तो बेहतर रहेगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. कल किसी कार्य की वजह से सीनियरों से अनबन हो सकती है. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी. कारोबार में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. पॉलिटिक्स में सफलता मिलेगी. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे.

कुंभ राशि
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार और कारोबार में अच्छा तालमेल रहेगा जिससे आपको अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। व्यापार में आज का दिन आगे बढ़ने का दिन है। कोई भी नई शुरुआत कर सकते हैं। साथ ही साथ अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आप को आगे ले जाएगा। वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध बेहतर बने हुए हैं तो उनसे भी आपको आज अच्छे परिणाम की उम्मीद करनी चाहिए। दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा।

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना आप बना रहे थे, वह कामयाब होगी. सेहत भी आपकी अच्छी रहेगी. किसी मित्र की सहायता से सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. प्रतियोगिता में जीत होने से थोड़ा सुकून मिलेगा.

Back to top button