हेडलाइनटॉप स्टोरीज़

भीषण सड़क हादसा: यात्री बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी, भीषण हादसे में 5 यात्री की मौत 38 घायल, मृतक में महिलायें भी

कटक 15 अप्रैल 2024। ओड़िशा में भीषण सड़क हादसा हो गया। कोलकाता जा रही यात्री बस फ्लाइओवर से नीचे गिर गयी। बस पुरी (ओडिशा) से कोलकाता जा रही थी। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 50 यात्री सवार थे. जाजपुर के पास बस NH-16 पर एक फ्लाईओवर से फिसल गई. बताया जा रहा है कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 38 गंभीर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बताया गया है कि बस पुरी (ओडिशा) से कोलकाता जा रही थी, इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर बाराबती में एक फ्लाईओवर को पार करते समय चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस नीचे गिर गई. सूत्रों के मुताबिक, दोपहर में करीब 50 यात्रियों को लेकर बस पुरी से कोलकाता जाने के लिए निकली थी.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय अधिकारी और अग्निशमन विभाग के कर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और बस के अंदर से यात्रियों को बाहर निकाला. सूत्रों ने बताया कि कुछ घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

वहीं, हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया था. स्थानीय पुलिस ने हाईवे पर यातायात को सुचारू किया. हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, वहीं कुछ लोगों के वाहन के नीचे फंसे होने की आशंका है.

Back to top button