बिग ब्रेकिंग

CEO की खौफनाक कहानी ,मां ने कर दी 4 साल के बेटे की हत्या..

गोवा 9 जनवरी 2024|नॉर्थ गोवा के कलंगुट इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने चार साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी है. उसने इस अपराध को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा पिता से मिल पाए. पुलिस ने आरोपी मां को सोमवार (8 जनवरी) को गिरफ्तार किया. सुचाना सेठ नाम की आरोपी महिला बेंगलुरू के एआई स्टार्टअप में सीईओ के तौर पर काम करती है.

आरोपी ने पहले अपने 4 साल के बेटे की गोवा में बेरहमी से हत्या की और फिर वह उसके शव को बैग में डालकर बेंगलुरू भाग रही थी, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला को कर्नाटक पुलिस ने अरेस्ट किया है. कर्नाटक पुलिस ने चित्रदुर्ग में सुचाना के बैग की तलाशी ली और फिर उसमें से शव मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया. इस मामले के सामने आने के बाद से ही हड़कंप मच गया है. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी. 2019 में बेटा पैदा हुआ. 2020 में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तो मामला कोर्ट जा पहुंचा. फिर दोनों के बीच तलाक हो गया. लेकिन कोर्ट ने आदेश दिया कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं. बस यही बात सूचना को रास न आई. वह इस कारण तनाव में रहने लगी. वह नहीं चाहती थी कि उसका पति उसका पति बेटे से मिले

कैसे वो पति को बेटे से दूर करे, इसका उसने उपाय ढूंढ निकाला. लेकिन ये उपाय इतना खतरनाक होगा, किसी ने नहीं सोचा था. सूचना प्लान के तहत बेटे को लेकर गोवा कैसे वो पति को बेटे से दूर करे, इसका उसने उपाय ढूंढ निकाला. लेकिन ये उपाय इतना खतरनाक होगा, किसी ने नहीं सोचा था. सूचना प्लान के तहत बेटे को लेकर गोवा पहुंची. कहा कि चलो बेटा मैं तुम्हें कहीं घुमाकर लाती हूं. बेटा भी खुश हो गया. सूचना ने कैंडोलिम इलाके में एक होटल बुक किया. मां-बेटा इसी होटल में रहे.

कैसे अपराध से उठा पर्दा?

पुलिस के मुताबिक, सुचाना सेठ ने किसी धारदार हथियार से अपने बेटे की हत्या की. अपराध को अंजाम देने के बाद उसने होटल मैनेजमेंट से बेंगलुरू वापस जाने के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. महिला ने होटल स्टाफ से इस बात पर जोर दिया कि वो सड़क के रास्ते से ही बेंगलुरू जाएगी. होटल स्टाफ ने कैब बुक कर दिया और वह अपना सामान लेकर रवाना हो गई. हालांकि, जब होटल स्टाफ उसके कमरे की सफाई करने पहुंचा तो उसने बिस्तर पर खून के धब्बे देखे.

होटल स्टाफ को शक हुआ कि यहां किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस तुरंत होटल में पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी. जब फुटेज खंगाली गई तो पता चला कि वो अकेले ही होटल से बाहर निकली थी, जबकि उसका बेटा उसके साथ कहीं भी दिखाई नहीं दिया. पुलिस को तुरंत किसी बड़ी अनहोनी की आशंका लग गई.

Back to top button