मनोरंजन

कपिल के साथ नजर आएंगी हुमा कुरैशी! कॉमेडियन ने शेयर की एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें

मुंबई 01 सितंबर 2022 : कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद कपिल ने अपने फैंस से अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है जहां वे एक साथ आ रहे हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘किसी को कोई अनुमान है कि मैं और हुमा किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को ‘द कपिल शर्मा’ शो में आने का मौका मिलेगा।’ इसके बाद कुछ फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है की है कि यह एक जासूसी फिल्म या ओटीटी शो है जबकि कुछ इसे उनका अगला संगीत वीडियो कह रहे हैं। कपिल शर्मा को अभी इस पोस्ट को किये हुए 20 घंटे भी नहीं हुए और 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक कर चुके है।

https://www.instagram.com/p/Ch6hcehviAI/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल ‘जिवगाटो’ में फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा उनका एक और प्रोजेक्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान जैसे नए प्रतियोगियों के साथ शुरू होने जा रहा है।

हुमा कुरैशी की बात करें तो वह वर्तमान में ‘महारानी’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं और अपनी अगली ‘मोनिका’ , ‘ओ माय डार्लिंग’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Back to top button