हेडलाइन

“मंत्री-अफसरों से मेरी सेटिंग है, पुलिस की नौकरी लगवा दूंगा”…पुलिस विभाग में नौकरी के नाम पर ठग लिये ढ़ाई लाख… पहुंची पुलिस, तो आ गये ठग के अक्ल ठिकाने

धमतरी 2 अप्रैल 2023। पुलिस में नौकरी लगाने के नाम धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को कुरूद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की कुरूद के संजय नगर निवासी प्रार्थिया बिशाखा पति मनबोधी साहू उम्र 50 वर्ष के छोटे बेटे पंकज साहू की पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर आरोपी ने प्रार्थिया से अलग अलग किश्तों में कुल 2,54,000 रूपये नगद ऐंठ लिये। इधर प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना कुरूद में धारा 420 भादवि० की अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए कुरूद एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में थाना प्रभारी कुरूद द्वारा मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए विवेचना के दौरान प्रार्थिया व गवाहों के कथन, प्रार्थिया का बैंक स्टेटमेंट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा का सबूत पाये जाने पर आरोपी को पता तलाश कर अभिरक्षा मे लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी भुनेश्वर कुमार सिन्हा पिता बरन राम जैन उम्र 44 वर्ष साकिन बरकई सड़क पारा जिला कांकेर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिंमांड पर भेजा जा रहा है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी कुरूद निरीक्षक दीपा केंवट,उनि०महेश साहू, आरक्षक मनोज साहू,डुगेश साहू का विशेष योगदान रहा।

Back to top button