हेडलाइन

IAS ब्रेकिंग: IAS धनंजय देवांगन का VRS हुआ मंजूर…. 2004 बैच के IAS के RERA मेंबर अप्वॉइंट होने की चर्चा…

रायपुर 16 दिसंबर 2022। आईएएस धनंजय देवांगन का VRS मंजूर हो गया है। पिछले दिनों सेवानिवृत्ति पूर्व रिटायरमेंट के लिए धनंजय देवांगन ने राज्य सरकार पर पास आवेदन किया था, जिसे राज्य सरकार ने स्वीकृत कर लिया है। आपको बता दें कि धनंजय देवांगन फरवरी 2023 में सेवानिवृत्त हो रहे थे। चर्चा है कि 2004 बैच के प्रमोटी IAS धनंजय देवांगन RERA के मेंबर अप्वॉइंट किए जायेंगे।

इसी महीने 8 दिसंबर को धनंजय देवांगन ने स्वैच्छिक सेवानिवृति के लिए अपना आवेदन चीफ सिकरेट्री को भेजा था । 2004 बैच के प्रमोटी आईएएस धनंजय देवांगन अगले साल 2023 में रिटायर होने वाले थे। खबरें है कि RERA मेंबर के तौर पर उनकी नियुक्ति हो सकती है।

आपको बता दें कि कई अफसरों ने वीआरएस लेने के बाद पोस्टिंग पायी है। केआर पिस्दा, सोनवानी ने भी वीआरएस लिया था। सोनवानी अभी पीएससी के चेयरमैन हैं। पिस्दा ने रमन शासनकाल में वीआरएस लिया था उन्हें भी PSC चेयरमैन बनाया गया था। आपको बता दें कि पिछले दिनों रेरा मेंबर के लिए अप्लीकेशन मांगे गये थे। माना जा रहा है कि इस पद पर आईएएस की ही नियुक्ति होगी। धन्नजय देवांगन सचिव, छत्तीसगढ़ शासन, गृह, आवास एवं पर्यावरण विभाग भी है।

Back to top button