अध्यातम

27 दिसंबर का राशिफल : करियर और व्यापर में मिल सकता है शुभ समाचार ,जानिए आज का राशिफल

मेष राशि
आज का दिन लाभदायक रहने वाला है। श्रेष्ठ कार्यों को बढ़ावा दे सकते हैं। आपको किसी बड़े लक्ष्य की प्राप्ति करने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा। विभिन्न गतिविधियों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे, लेकिन परिवार में किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

वृषभ राशि
आज का दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी। अपने कामों में निसंकोच आगे बढ़ने के लिए रहेगा। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलेगा और किसी संपत्ति संबंधित मामले में भी जीत मिलेगी, जिससे आपकी संपत्ति में भी इजाफा होगा।

मिथुन राशि
आज का दिन है, धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा। आप अपने कामों में सजगता से आगे बढ़े, नहीं तो समस्या हो सकती है। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा। आपको कुछ शारीरिक कष्ट हो सकते हैं। व्यापार में तेजी आएगी, लेकिन आपको अपने कामों के साथ-साथ परिवार के सदस्यों के लिए भी कुछ समय निकालना होगा, नहीं तो संतान आपसे नाराज हो सकती है।

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में किसी कार्य को करने से बचना होगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम मिल सकता है। व्यावसायिक विषयों में गति आएगी। किसी काम में आपको अनुशासन बनाए रखना होगा।

कन्‍या राशि
आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। विद्यार्थियों ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मन बनाया है, तो वह उसके लिए आवेदन कर सकते हैं। कला व कौशल से आप एक अच्छी जगह बनाएंगे।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए बिजनेस में उतार चढ़ाव लेकर आने वाला है। आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। यदि आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें आपको औरों के साथ-साथ अपनी बात भी उनके सामने रखनी होगी।

वृश्चिक राशि
आज आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। वाणिज्यिक विषयों पर आपका पूरा फोकस रहेगा। किसी अजनबी से आप अपने घर परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर बातचीत ना करें।

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। किसी महत्वपूर्ण लक्ष्य को आप पूरा करेंगे, लेकिन आप किसी से कोई वादा या वचन ना भरें। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती है, जिससे परिवार में माहौल उत्सव जैसा रहेगा। आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है।

मकर राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपके दफ्तर में आपकी कोई इंपॉर्टेंट मीटिंग है तो आप उसकी पूरी तैयारी करके जाए. अपने कार्य के प्रति जागरूकता और ईमानदारी बहुत जरूरी है.

कुंभ राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपने कोई नई नौकरी ज्वाइन की है तो आप समय का विशेष ध्यान रखें और अपने समय पर ही अपने दफ्तर में जाएं और कार्य में किसी प्रकार की देरी ना करें अन्यथा, आपको डांट भी खानी पड़ सकती है.

मीन राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जिन जातकों के हाथ में आज नौकरी नहीं है, उनका संपर्क एक्टिव हो सकते हैं. आपकी नई नौकरी लग सकती है. कारोबार करने वाले जातकों की बात करेंतो कारोबारी के व्यापार में कल उन्नति होगी.

Back to top button