हेडलाइन

कांग्रेस में टिकट की दावेदारी का आज आखिरी दिन, CM, बोले- नाराजगी तब होती है, अयोग्य को टिकट मिले

रायपुर 22 अगस्त 2023। टिकट के लिए दावेदारी का अंतिम दिन है। बड़ी संख्या में आज दावेदार अपना आवेदन ब्लाक अध्यक्ष के सामने जमा कर रहे हैं। इधर टिकट की दावेदार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है। सरगुजा रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी चुनाव लड़ने का इच्छुक है, वो आवेदन कर रहा है। इसी बहाने पार्टी को भी पता चलता है कि कितने प्रत्याशी चुनाव लड़ना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली बार भी बड़ी संख्या में दावेदारी सामने आई थी। उन्होंने नाराजगी की बातों से इंकार करते हुए कहा कि नाराजगी तब होती है जब अयोग्य को टिकट मिले, कांग्रेस में योग्य प्रत्याशियों को ही टिकट मिलेगी। योग्य प्रत्याशियों को टिकट मिले तो सभी खुश होते हैं। जो आवेदन किये है वो खुद जानते हैं यहां से जीतने वाला कौन है।

नंद कुमार साय के लैलूंगा से आवेदन को लेकर पूछे सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि CM ने कहा सबको इच्छा है सब आवेदन कर रहे,इसी बहाने पता भी चलता है कौन इच्छुक है। कांग्रेस में टिकट दावेदारी करने का आज अंतिम दिन है, जिसके चलते बड़ी संख्या में दावेदार अपना आवेदन जमा करने ढोल नगाड़े के साथ पहुंच रहे हैं। रायपुर दक्षिण से सन्नी अग्रवाल, रायपुर पश्चिम से सुबोध हरितवाल, रायपुर ग्रामीण से संदीप साहू ने टिकट के लिए अपना आवेदन जमा किया है। वहीं एजाज ढेबर ने रायपुर उत्तर और रायपुर दक्षिण से चुनाव लड़ने की दावेदारी की है।

Back to top button