हेडलाइन

CG NEWS : एसपी ने 7 थानेदार सहित 13 पुलिस अधिकारियों का किया तबादला, बालको थाना प्रभारी मनीष नागर लाइन अटेच, सनत सोनवानी को मिला……

कोरबा 10 मार्च 2023। कोरबा एसपी यू.उदय किरण ने पुलिसिंग में कसावट लाने 9 निरीक्षक, 3 सब-इंस्पेक्टर सहित 1 एएसआई का तबादला आदेश जारी किया हैं। एसपी के ट्रांसफर आदेश में बालको के थानेदार मनीष चंद्र नागर को लाइन अटेच कर दिया गया हैं। वहीं उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी को बालको थाने का कमान सौंपा गया हैं।

गौरतलब हैं कि कोरबा एस.पी. यू.उदय किरण की पहचान एक तेज तर्रार एसपी के रूप में की जाती हैं। कोरबा में पोस्टिंग के बाद से ही अपराधियों के बीच खौफ का माहौल बना हुआ हैं। ऐसे में एसपी उदय किरण ने जिले की पुलिसिंग में कसावट लाने के लिए आज थानेदारों का तबादला आदेश जारी किया गया हैं। इस आदेश में 8 थानेदार सहित 3 सब इंस्पेक्टर और एक एएसआई को तबादला किया गया हैं। आपको बता दे कि इससे पहले जारी तबादला आदेश में एसपी ने बालको थाना प्रभारी मनीष नागर से साइबर सेल की कमान लेकर उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी को दे दी थी।

इसके बाद दूसरे लिस्ट में बालको थाना प्रभारी को सीधे लाइन अटेच कर दिया गया है। एसपी उदय किरण के द्वारा जारी इस ट्रांसफर लिस्ट से साफ हैं कि जिले में पुलिसिंग और कानून व्यवस्था को जिम्मेदारी से नही लेने वालों को बर्दाश्त नही किया जायेगा। एसपी यू.उदय किरण की पोस्टिंग के बाद जारी इस दूसरी लिस्ट के बाद माना जा रहा हैं कि जिले में कानून व्यवस्था को सख्ती से पालन के लिए थानेदारों को नयी जिम्मेदारी दी गयी हैं।

Back to top button