टॉप स्टोरीज़

प्रेमी के चक्कर में महिला ने पहले सास को … फिर पति को उतरा मौत के घाट…. खाने में देती थी ‘धीमा जहर’…17 दिन में…

मुंबई 5 दिसंबर 2022 मुंबई पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को कारोबारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का जाल बुना। पुलिस के मुताबिक महिला और उसका प्रेमी कारोबारी कमलकांत शाह की संपत्ति हड़पना चाहते थे। महिला काजल शाह और उसके प्रेमी हितेश जैन ने मिलकर सांताक्रूज के कपड़ा कारोबारी की हत्या की पूरी प्लानिंग की। दोनों ने कारोबारी को धीरे-धीरे जहर देना शुरू किया।

जिससे उसके शरीर के अंग खराब होते चले गए और आखिरकार उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस की छानबीन में एक और चौंका देने वाला खुलासा सामने आया है। जिसमें पता चला है कि कारोबारी की मां की मौत भी इसी तरह से हुई थी। पुलिस ने बताया कि काजल ने अपने पति की नीतियों के बारे में बीमा एजेंसियों से पूछताछ कर जानकारी भी जुटाई थी।

शरीर में हद से ज्यादा बढ़ा हुआ था आर्सेनिक और थैलियम

दरअसल, 3 सितंबर 2022 को बॉम्बे हॉस्पिटल में कमलकांत को इलाज के लिए भर्ती किया गया था और 19 सितम्बर तक कमलकांत यहां भर्ती रहे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. लेकिन कमलकांत की जिस तरह से मौत हुई, उसे डॉक्टर नहीं पचा पा रहे थे. इलाज के दौरान ही डॉक्टर्स की टीम ने कमलकांत के खून का हेवी मेटल टेस्ट कराया और उस टेस्ट की रिपोर्ट ने डॉक्टर्स के शक को और गहरा कर दिया. क्योंकि रिपोर्ट में आर्सेनिक और थैलियम धातु का स्तर शरीर मे बढ़ा हुआ था.

किसी भी इंसान के शरीर मे इस तरह से इन धातुओं का बढ़ना असामान्य बात होती है. इसलिए डॉक्टर्स ने आजाद मैदान पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी. आज़ाद मैदान पुलिस ने केस दर्ज कर सांताक्रुज पुलिस स्टेशन को आगे की जांच के लिए केस हैंड ओवर कर दिया

Back to top button