हेडलाइन

टाइगर 3′ के शो में, हॉल के अंदर ही फैंस ने जमकर फोड़े पटाखे… सलमान ने किया ट्वीट

मुंबई 13 नवंबर 2023 महाराष्ट्र के मालेगांव में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की फिल्म “टाइगर-3” के शो के दौरान सिनेमा हॉल में जमकर आतिशबाजी हुई. कुछ लोग शो के दौरान सिनेमा हॉल में ही पटाखे फोड़ दीवाली मनाने लगे. आतिशबाजी से सिनेमा हॉल में भगदड़ जैसा माहौल हो गया. मामला मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सलमान खान ने ट्वीट किया- ‘मुझे सुनने में आ रहा है कि ‘टाइगर 3′ देखने के दौरान थियेटर में लोग आतिशबाजी कर रहे हैं. ये बहुत खतरनाक है. आप लोग इस फिल्म को एन्जॉय करिए किसी को बिना किसी खतरे में डालकर. सुरक्षित रहिए.’

दीवाली के मौके पर सलमान की फिल्‍म ‘टाइगर-3’ रिलीज हुई, जिसे लेकर लोगों में काफी क्रैज देखने को मिल रहा है. लगभग सभी थिएटरों में भारी संख्‍या में दर्शक नजर आ रहे हैं. मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल में भी जब कुछ लोगों ने जब आतिशबाजी की, तो काफी दर्शक मौजूद थे. कुछ दर्शकों को लगा कि सिनेमा हॉल में आग लग गई है और वे बाहर निकलने के लिए भागने लगे. वीडियो में दर्शकों को निकास द्वार के पास भागते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, अभी तक इस घटना के किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Back to top button