जॉब/शिक्षा

बैंक में जॉब : भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी मौका… 220 पदों के लिए जल्दी करे आवेदन…

नई दिल्ली 14 मई 2023 बैंक ऑफ बड़ोदा ने पिछले दिनों कई तरह के पदों पर भर्तियां निकाली थीं. ये भर्तियां जोनल सेल्स मैनजर-एमएसएमई बिजनेस, असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट एमएसएमई सेल्द मैनेजर के पदों के लिए हैं. बैंक ने इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए थे. लेटेस्ट अपडेट है कि बैंक ऑफ बड़ोदा भर्ती 2023 के इन पदों पर आवेदन करने की आज अंतिम तारीख है. जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए अब तक अप्लाई नहीं किया है, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाएं और निर्देशानुस अप्लाई कर दें. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 21 अप्रैल से शुरू है, जो आज खत्म हो रही है. बीओबी भर्ती 2023 के जरिए 220 रिक्तियों को भरा जाएगा.

बैंक ऑफ बड़ोदा में जोनल सेल्स मैनजर-एमएसएमई बिजनेस, असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट एमएसएमई सेल्द मैनेजर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी विषय से बैचलर डिग्री का होना जरूरी है. हालांकि पद के अनुसार कार्य अनुभव का होना बेहद जरूरी है.
द के अनुसार उम्र सीमा अलग-अलग है. बैंक ऑफ बड़ोदा की इस नौकरी के न्यूनतम उम्र 28 साल और अधिकतम उम्र 48 साल है. अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.

बैंक ऑफ बड़ोदा भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरूः 21 अप्रैल 2023 से

बैंक ऑफ बड़ोदा भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथिः 11 मई 2023 रात 23.59 बजे तक

Back to top button