मौसम अपडेट

Weather Update: देश भर में मौसम का मिजाज बदला कही बिजली की चमचमाहट तो कही आधी

देश भर में मौसम का मिजाज बदला

Weather Update: देश भर में मौसम का मिजाज बदला कही बिजली की चमचमाहट तो कही आधी आज देश भर में मौसम कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है ऐसा मौसम अगले कुछ दिनों तक रहने की सम्भावना जताई जा रही है है मौसम विभाग का कहना है कि आंधी, बिजली और तेज़ हवाओं के साथ बारिश का दौर पूर्वी और मध्य भारत में 14 मई तक और दक्षिण भारत में 16 मई तक भीषण गर्मी से बचने की संभावना है,तो बने रहिये अंत तक बताते है पूरी  डिटेल-
Weather Update: देश भर में मौसम का मिजाज बदला कही बिजली की चमचमाहट तो कही आधी

Read Also: Apache की लाइफ में हलचल मचा देगी Bajaj की सॉलिड बाइक,देखे लुक और फीचर्स

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड सहित क्षेत्रों में आज गरज और तेज़ हवाओं के साथ भारी बारिश होने की संभावना है,मौसम विभाग की मानें तो हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा जैसे इलाकों में आज बारिश, तूफान और तेज़ हवाएं चलने की उम्मीद है.
जबकि, राजस्थान में अगले चार दिनों तक धूल भरी आंधी के साथ हल्की बारिश जैसा मौसम रहने की संभावना है!

Weather Update: देश भर में मौसम का मिजाज बदला कही बिजली की चमचमाहट तो कही आधी

आईएमडी के मुताबिक, दक्षिण भारत में आंध्र प्रदेश और यनम, तेलंगाना, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल, केरल और माहे, और कर्नाटक में गरज और तेज हवाओं के साथ छिटपुट बारिश होने का अनुमान जताया है. पूर्वोत्तर राज्यों में 12 से 15 मई तक छिटपुट से लेकर बारिश, गरज के साथ बारिश, बिजली और तेज़ हवाएं चलने की संभावना है, जो 16 से 18 मई तक भारी बारिश तक बढ़ने की उम्मीद है. अगले 24 घंटों के भीतर उत्तर पश्चिम भारत में अधिकतम तापमान में कोई महत्वपूर्ण बदलाव की उम्मीद नहीं है. हालांकि, अगले दिनों में लगभग 3-5°C की वृद्धि देखने की उम्मीद है!

Back to top button