स्पोर्ट्स

IPL 2021 Final: सुपरहिट फाइनल से पहले फैंस ने की मीम्स की बारिश…..

नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2021 IPL 2021 Final:चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्सके बीच आईपीएल का फाइनल (Chennai vs Kolkata, Final) दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium, Dubai) में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने इस सीजन में अच्छा खेल दिखाया है और टीम फाइऩल में पहुंच पाने में सफल रही है. पिछले मैच में केकेआऱ ने दिल्ली को हराकर तीसरी बार फाइनल में पहुंची तो वहीं सीएसके 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. धोनी की टीम चौंथी बार खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगी. दूसरी ओर केकेआर भी एक और खिताब जीतने की भरपूर कोशिश में होगी. दोनों टीमों के बीच 26 मैच हुए हैं जिसमें 16 मैच में जीत सीएसके की हुई है और 8 बार केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल रही है.


इस सीजन में सीएसके ने चेस करते हुए 6 मैच में जीत हासिल की है जो उनकी का

बिलियत को दर्शाता है. केकेआर की टीम टॉस जीतकर पहले सीएसके को बल्लेबाजी के लिए कह सकता है. सोशल मीडिया पर फैन्स अभी से ही बड़े फाइनल की तैयारी में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. फैन्स ट्वीट कर इस मैच का बेसर्बी से इंतजार करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस सीजन में 2 बार केकेआर और सीएसके का सामना हुआ है जिसमें दोनों मैच में सीएसके को जीत मिली थी. ऐसे में यकीनन सीएसके का पलड़ा इस मैच में भारी है. सीएसके लिए खुशी की बात ये है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) ने पिछला मैच अपनी टीम को जीताया है, जिससे यह मैच और भी ज्यादा दिलचस्प बन पड़ा है.

Back to top button