टॉप स्टोरीज़

लापता बिल्ली (चीकू) को ढूंढने के लिए मालिक ने लगाया पोस्टर , तलाशने वाले के लिए 1 लाख रुपये का रखा इनाम..

नोएडा 9 जनवरी2024|राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा शहर में इन दिनों एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां हर गली एक पोस्टर चिपका हुआ नजर आ जाएगा. बिजली का खंभा हो या लोगों के घरों की दीवार हर जगह एक पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर की हेडिंग लोगों को सोचने को मजबूर कर देती है. इसमें अंग्रेजी में लिखा है. missing cat.

पार्शियन नस्ल की यह बिल्ली लगभग 15 दिनों से है लापता
मिली जानकारी के मुताबिक, एक दंपति की पार्शियन नस्ल की यह बिल्ली लगभग 15 दिनों से लापता है, जिसके बाद वो दोनों काफी परेशान हैं। लापता बिल्ली का नाम चीकू है। इस बिल्ली को ढूंढने के लिए पोस्टर में इसकी बड़ी सी फोटो दिखाई गई है जिसके ऊपर मिसिंग कैट लिखा है। पोस्टर में नीचे बिल्ली के नर प्रजाति का होने और उसका नाम चीकू बताया गया गया है। बिल्ली का रंग अदरक के रंग जैसा है जबकि उसके गले पर सफेद बाल हैं। पोस्टर में लापता बिल्ली का पता बताने के लिए मोबाइल नंबर भी दिया गया है और पता बताने वाले को 1 लाख रुपए दिए जाने की बात भी लिखी गई है।

ढूंढने वाले को एक लाख का इनाम…

अजय कुमार ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि वो नोएडा स्थित सेक्टर 62 में हारमोनी अपार्टमेंट में रहते हैं, अजय ने बताया कि डेढ़ साल पहले उन्होंने पर्शियन नस्ल की विदेशी बिल्ली पाली थी, जिसका नाम उन्होंने चीकू रखा था. उन्होंने आगे बताया कि बीते 24 दिसंबर को उनकी बिल्ली अचानक घर से गायब हो गई. अजय ने पोस्टर पर बिल्ली की तस्वीर भी सांझा की है. बता दें कि बिल्ली जिसका नाम चीकू है का रंग हल्का भूरा रंग है. बता दें कि चीकू के मालिक अजय कुमार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी है. बता दें कि चीकू नाम की इस विदेशी बिल्ली को ढूंढने वाले को अजय कुमार ने एक लाख रुपये देने की घोषणा की है.

Back to top button