हेडलाइन

“जय वीरू की जोड़ी आज भी है”…और फिर मुख्यमंत्री ने सिंहदेव के कंधे पर हाथ रख जोर से लगाये ठहाके, बाबा बोले- कांग्रेस छोड़ कहीं नहीं जाऊंगा

रायपुर 13 जून 2023। कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में आज टीएस सिंहदेव के बयान पर सियासी घमासान छिड़ा है। सम्मेलन के दौरान अपने संबोधन में सिंहदेव ने मुख्यमंत्री के साथ मनमुटाव की बात को भी सिरे से नकारा और भाजपा में जाने की संभावनाओं को भी सिरे से खत्म कर दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ..

छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद मैं और भूपेश बघेल, राजेश तिवारी साथ थे, लेकिन सत्ता आने के बाद खबर आती है कि हमारे बीच मनमुटाव है। लेकिन मैं साफ कर देता हूं कि कांग्रेस छोड़ किसी दल में नहीं जाऊंगा। भाजपा के मुख्य नेतृत्व के साथ ही सभी मुख्य दलों ने मुझे प्रस्ताव दिया कि उनमें शामिल हो जाऊं। लेकिन मैं कांग्रेस को छोड़ कहीं नहीं जाऊंगा, आगे भी पार्टी में जो भी अवसर मिलेगा वो जिम्मेदारी से निभाउंगा।

वहीं सिंहदेव ने 2023 के चुनाव को लेकर भी गंभीर बातें कही, उन्होंने कहा कि

मैं जिससे भी मिलता हूँ, वो बोलते हैं कि सरकार वापस आ रही है, लेकिन कुछ जिम्मेदार किस्म के लोगों से भी चर्चा हुई वो सरकार की वापसी पर आश्वस्त नहीं है। पहले उन लोगों ने ही बताया था कि रमन सिंह हार रहे हैं। मेरे और मुख्यमंत्री के रिश्ते पूर्ववत है। कुछ लोग सोचते हैं कि इनके बीच बिगड़ा है, उसका फायदा उठाने का प्रयास करते हैं।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया के सवाल पर कहा कि जय वीरू की जोड़ी आज भी है उन्होंने सिंह देव को पास बुलाकर कंधे पर हाथ रखकर जोरदार ठहाके भी लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हाईकमान तय करेगी कि चुनाव किसके चेहरे पर लड़ना है। सभी मिलकर प्रकारी कुमारी सैलजा के नेतृत्व में काम कर रहे हैं और चुनाव लड़ेंगे। वही सिंहदेव ने कहा कि कुछ जिम्मेदार लोगों से भी चर्चा हुई वह सरकार की वापसी पर आश्वस्त नहीं है। हालांकि आज के संभागीय सम्मेलन के नजारे से साफ है कि कांग्रेस में अब सबकुछ अच्छा हो गया है।

Back to top button