बिग ब्रेकिंग

शर्मनाक : मां के सामने बेटे ने उतारे दूसरी औरत के सारे कपड़े,सड़क पर किया

हैदराबाद 8 अगस्त 2023 हैदराबाद से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जवाहर नगर इलाके में एक शख्स ने युवती को सड़क पर निर्वस्त्र कर दिया. उस समय आरोपी की मां भी उसके साथ थी. पूरा वाकया सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया तक पहुंच गया, जिसे लेकर काफी नाराजगी व्यक्त की जा रही है.


बताया जा रहा है कि महिला रविवार की रात को करीब 8 बजे एक कपड़े की दुकान से लौट रही थी कि तभी आरोपी ने महिला को गलत तरीके से छुआ. महिला ने आपत्ति जताई, जिसके बाद आरोपी आक्रामक हो गया और उसने महिला के कपड़े फाड़कर सड़क पर निर्वस्त्र कर दिया. घटना के समय एक अन्य महिला जो कि दो पहिया वाहन पर गुजर रही थी, वहां रुकी और आरोपी को रोकने की कोशिश की.

मगर वह शख्स इस महिला पर भी गुस्सा जाहिर करने लगा. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और शख्स को हिरासत में लिया. घटना के समय कुछ महिलाओं ने पीड़िता को नीली प्लास्टिक शीट से ढक दिया था.

हैरान करने वाली बात ये रही कि उस व्यक्ति की मां ने अपने बेटे को रोकने या महिला की रक्षा करने की कोशिश नहीं की. इस मामले में धारा 354 (b), 323, 506 r/w 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें मां पर अपने बेटे को रोकने में विफल रहने के लिए भी दोष लगाया गया है.

Back to top button