हेडलाइन

बिग बॉस 16′ फेम अर्चना गौतम के साथ हुई मारपीट…प्रियंका गांधी से आई थी मिलने….वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली 30 सितम्बर 2023 बिग बॉस 16 और उनके बाद खतरों के खिलाड़ी 13 से सुर्खियों में आई टीवी एक्ट्रेस अर्चना गौतम एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अर्चना ने साल 2021 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी. हाल ही में वह नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय अपने पिता के साथ पहुंचीं, तो कांग्रेस दफ्तर के बाहर उनके साथ बदसलूकी की गई. इस पूरे मामले पर हालांकि अर्चना गौतम ने चुप्पी साध रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजा से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CxxRkpYP3yN/?utm_source=ig_web_copy_link

अर्चना गौतम यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर देश में होने वाले मुद्दों पर वह अपनी राय देती दिखाई देती हैं. लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ सरेआम सड़क पर बदसलूकी की जा रही है. क्या है मामला आपको बताते हैं…

  • अर्चना गौतम का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई, जबकि वो महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने आई थीं. पर उन्हें और उनके पिता दोनों में से किसी को भी वहां एंट्री नहीं मिली. हालांकि, अर्चना ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया. उन्होंने इसपर कहा कि मैं आगे लड़ाई लड़ूंगी. मैं ऐसे शांत बैठने वाली नहीं हूं. जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ है.

Back to top button