हेडलाइन

CG NEWS : VIDEO- सरेराह जनपद के सभापित का अपहरण कर पहले जमकर पीटा….फिर पैसे लूट लिये,फिल्मी अंदाज में पुलिस ने रास्ता रोककर किया……

मुंगेली 8 फरवरी 2023। मुंगेली जिला के लोरमी में जनपद के सभापति का सरेराह अपहरण कर उसके साथ जमकर मारपीट के बाद लूट किये जाने का मामला सामने आया हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने फिल्मी अंदाज में आरोपियों का पीछा कर उनका रास्ता रोककर अपहृत जनपद के सभापति को छुड़ाया गया। पीड़ित का आरोप हैं कि आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करने के साथ ही उसके पास रखे 20 हजार रूपये की लूट कर ली। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

जनपद के सभापति के अपहरण का ये मामला लोरमी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि जनपद पंचायत लोरमी में विद्यानंद चंद्राकर सभापति के पद पर पदस्थ हैं। विद्यानंद चंद्राकर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया हैं कि वह जनपद सदस्य के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था। उनके साथ गांव के सरपंच और पंच मौजूद थे। अखराड़ से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही मेन भार्गव, संयज भास्कर सहित करीब दो दर्जन लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। आरोप हैं कि मेन कुमार भार्गव ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट किया गया, इसके बाद उसको जबरन अपने साथ गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे। इस घटना को देख विद्यानंद चंद्राकर के साथ मौजूद सरपंच ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जिसके बाद लोरमी थाना से पुलिट टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों का पीछा कर अपहृत जनपद के सभापति को छुड़ाया गया। पुलिस की माने तो इस वारदात में आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अपहरण और लूट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया हैं। इस घटना के मुख्य आरोपी मेन कुमार भार्गव को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया हैं। वही अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही हैं। इस घटना से पीड़ित विद्यानंद चंद्राकर ने पुलिस में अपने जान का खतरा होने की भी शिकातय दर्ज करायी हैं। वही ये पूरा घटना पैसों के विवाद को लेकर होने की बात बताई जा रही हैं। फिलहाल लोरमी पुलिस ने अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच करने के साथ ही फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button