हेडलाइन

खत्म हुआ “कौन बनेगा करोड़पति” 15…नम आंखो से अमिताभ बच्चन ने कहा : शुभरात्री.’

मुंबई 30 दिसंबर 2023 कलर्स टीवी का बिग बॉस जितना दर्शकों के बीच फेमस है उतना ही सोनी टीवी का कौन बनेगा करोड़पति ऑडियंस का चहीता है. वहीं इस शो को होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन भी अपनी होस्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. इस रियलिटी शो में कई ऐसे पल आए जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का जिक्र किया. लेकिन अब 15वें सीजन के समापन के साथ बिग बी ने भी फैंस से विदाई ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वहीं उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है.
सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए क्लिप में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘देवियों और सज्जनों अब हम जा रहे हैं और कल से यह मंच अब नहीं सजेगा. अपनों से यह कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आ पाएंगे, ना तो कहने की हिम्मत होती और ना ही कहने का मन होता है. मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए, इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं… शुभरात्री.’

इसके अलावा वीडियो में यह भी देखने को मिला. जब ऑडियंस में से एक महिला उठती और कहती है, ‘हम में से किसी ने भी भगवान को नहीं देखा, लेकिन आज हम भगवान के सबसे लाडले को देख रहे हैं.’ वीडियो में दिग्गज को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी इमोशनल होते हुए कमेंट में अपना रिएक्शन दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वह आगे शो को होस्ट करेंगे या नहीं.

गौरतलब है कि इस सीजन के पहले करोड़पति 21 साल के जसकरण सिंह बने हैं. जबकि किड्स स्पेशल में 12 साल के मयंक भी कम उम्र के करोड़ पति बने थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी प्रभास की अगली फिल्म कल्कि 2898 में नजर आएंगे, जिसका पहले नाम प्रॉजेक्ट के था.

Back to top button