बिग ब्रेकिंग

लता मंगेश्कर का निधन…. 92 साल की उम्र में ली अंतिम सांस…. दिग्गजों ने जताया दुख, मनोरंजन जगत में शोक

 

नयी दिल्ली 6 फरवरी 2022। भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया है. 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने अंतिम सांस ली है. लता मंगेशकर के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में गहरा शोक व्याप्त है.

लता मंगेशकर को हुआ था कोरोना

लता मंगेशकर लगभग एक महीने से बीमार चल रही थीं. 8 जनवरी को उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ था. लता दीदी की उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में एडमिट किया था. तब से वह लगातार संघर्ष ही कर रही थीं. इलाज के दौरान बस 2 दिन के लिए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया गया था. फिर जैसे ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी फिर से लता को वेंटिलेटर सपोर्ट पर लाया गया था.

देशभर में लता मंगेश्कर के जल्द स्वस्थ होने की दुआंए मांगी जा रही थी। बालीवुड सहित लंता मंगेश्कर के चाहने वाले करोड़ो देशवासी लता मंगेश्कर के जल्द स्वस्थ होकर घर वापसी की उम्मींद लगाये बैठे थे। इस बीच आज सुबह दुःखद खबर ने सबको हिला दिया है। भारत रत्न लता मंगेश्कर के निधन की खबर सामने आते ही देशभर के उनके फैंस के साथ ही पूरे बालीवुड में शोक व्याप्त है.

Back to top button