पॉलिटिकल

विधायक शैलेष पांडेय की पहल बिलासपुर के लिए वरदान…..3 करोड़ की लागत से तैयार होगा सर्व समाज मांगलिक भवन…. गरीब बेटे-बेटियों की शादी व अन्य आयोजनों में होगी सहुलियत

बिलासपुर 12 जनवरी 2022। बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय की एक और पहल बिलासपुरवासियों के लिए वरदन बनने वाली है। विधायक की मांगलिक भवन बनाने की पहल पर मंत्री शिव डहरिया ने भी रजामंदी दी है। विधायक की पहल पर अब जल्द ही बिलासपुर में डॉ बीआर आंबेडकर सर्व समाज मांगलिक भवन बनेगा। नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने इसे लेकर 3 करोड़ रूपये स्वीकृत किये हैं। विधायक की पहल उन गरीबों के लिए वरदान साबित होगा, जो बड़े-बड़े हॉल या मैरिज गार्डन में शादियां नहीं करा पाते थे।

स मौके पर नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने न्यायधानी बिलासपुर के सर्व समाज के लोगों की ओर से मंत्री शिव डहरिया को सर्वसमाज मांगलिक भवन निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत करने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने विश्वास जताया कि भवन के बन जाने से बिलासपुरवासियों को विभिन्न सामाजिक आयोजन करवाने के लिए बढ़िया स्थान उपलब्ध होगा।

विधायक शैलेष पांडेय ने मंत्री शिव डहरिया की तरफ से राशि स्वीकृत किये जाने पर धन्यवाद देते हुए कहा कि ..

“जिले में कई ऐसे परिवार हैं, जिनके घरों में जगह नहीं होते, वो बड़े-बड़े मैरिज हॉल का खर्च नहीं उठा पाते, शादियों में बहुत कठिनाईयां आती थी, कई दफा उनके पास ऐसे परिवार अपनी परेशानी लेकर आते थे, कई दफा मैंने अपनी पहल पर कुछ व्यवस्थाएं भी करायी, लेकिन बार-बार ऐसा संभव नहीं हो पाता था, लेकिन अब मांगलिक भवन बन जाने के बाद लोगों को इस परेशानी का स्थायी समाधान मिल जायेगा”

Back to top button