पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रायपुर में ….. CM भूपेश ने पूछा- “एयर इंडिया तो बिक गया ! फिर वो मंत्री किस चीज के हैं?”

रायपुर 5 फरवरी 2022। बजट का बखान करने आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रायपुर आ रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां बजट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे वहीं मीडिया से भी रूबरू होंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुटीले अंदाज में तंज कसा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बज मीडिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा किउनके छत्तीसगढ़ दौरे की कोई आधिकारिक जानकारी मुझे नहीं है। वो तो अपनी पार्टी की बात करने आ रहे होंगे। CM बघेल ने कहा कि

“अब तो एयर इंडिया बिक गया, वो मंत्री किस चीज के हैं। उन्हें तो एयर इंडिया बेचने के लिए सम्मानित करना चाहिए”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्रिकेट मैच का उदाहरण देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। मुख्यमत्री ने कहा कि

“आप लोगों ने देखा होगा क्रिकेट मैच में 11 खिलाड़ी होते हैं, कई बार दो अंपायर भी खेल रहे होते हैं। तो भाजपा कभी अकेली चुनाव नहीं लड़ती। IT, ED, DRI साथ होते हैं, जहां चुनाव होते हैं वहां ये सक्रिय हो जाते हैं”

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि नोटबंदी के वक्त देश के पीएम मोदी ने दावा किया था कि इससे कालाधन खत्म हो जाएगा। अब छापों में जो धन निकल रहा है वो कहां से आया। या तो स्वीकारें कि नोटबंदी विफल थी या कहें कि देश में कालाधन है ही नहीं, और है ही नहीं तो ये छापेमारी क्यों।

Back to top button