क्राइम

LIVE LOOT: मुंशी की आंख में मिर्च पावडर झोंककर लाखों की लूट,दिनदहाड़े हुए वारदात के बाद मचा हड़कंप,CCTV में कैद हुआ पूरा घटना

जांजगीर 6 सितंबर 2023। जांजगीर-चांपा जिला में एक व्यवासायी के आफिस में घुसकर लाखों की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने व्यवसायी के मुंशी की आंखों में मिर्ची पावडर छिड़कने के बाद कांउटर में रखे 6 लाख 60 हजार रूपये की लूट कर फरार हो गये। दिनदहाड़े हुए लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में संदेह के दायरे में रखकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को इस वारदात में आरोपियों के साथ राईस मिल के किसी स्टाफ के मिलीभगत का शक है।

जानकारी के मुताबिक लूट की ये वारदात अकलतरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि अकलतरा में शर्मा राईस मिल संचालित है। यहां हिसाब-किताब और मुंशी का काम राखीराम कश्यप द्वारा किया जाता है। राखीराम कश्यप ने बताया कि रोज की तरह वह सुबह के वक्त अपने काम पर राईस मिल आ गया था। सबह 10ः50 बजे के लगभग वह ऑफिस में बैठा हुआ था। तभी हेलमेट लगाये सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में दो लोग आफिस के अंदर पहंुचे। वो कुछ समझ पाता,इतने में बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्ची पाउडर डालकर काउंटर में रखे 6 लाख 60 हजार रुपये की लूटकर मौके से फरार हो गये। राखीराम ने बताया की वह दो दिनों से पैसा कलेक्शन कर घर रखा हुआ था।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही अकलतरा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। थाना प्रभारी सत्यकला ने बताया की आफिस और मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में इस घटना का पूरा विडियों कैद है। लूट की इस वारदात में 2 व्यक्ति नजर आ रहे है। आरोपियों के द्वारा हेलमेट पहने होने के कारण उनकी पहचान नही हो सकी है। आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। राईस मिल में घुसकर जिस तरह से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है, उस पर पुलिस को शक है। पुलिस अधिकारियों को बदमाशों के साथ राईस मिल के किसी स्टाफ के मिले होने का अंदेशा है। फिलहाल पुलिस इस वारदात से जुड़े हर एक पहलुओं की जांच कर वारदात से कड़ियों को पिरोकर लुटेरों तक पहुंचनें का प्रयास कर रही है।

Back to top button