क्राइमटॉप स्टोरीज़

LIVE मर्डर : ससुर और साले ने मिलकर सैलून में दाढ़ी बनवा रहे दामाद को मारी गोली, घटना का लाइव वीडियो आया सामने… कमजोर दिल वाले ना देखें

बक्सर 7 जून 2022। बिहार के बक्सर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जिसमें सैलून में शेविंग करवा रहे युवक को पहले साले ने गोली मारी. फिर ससुर ने गोली मारी. इतने से भी काम नहीं चला तो उन्होंने लात और पिस्टल की बट से पीटा. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. दरअसल, पहले कहा गया था कि डुमरांव गांव में आत्मरक्षा में मोनू राय को गोली मारी गई.  ससुर और साले ने मिलकर हत्या की है, ये वीडियो सामने आने के बाद साफ हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि डुमराव गांव में एक सैलून में कुर्सी पर बैठकर दाढ़ी बनवा रहा था. उसी दौरान साले ने ससुर के साथ मिलकर सैलून में घुसकर गोली मार दी. इसके बाद दोनों आराम से सैलून के बाहर हथियार लहराते निकल गए.

दरअसल, मामला अंतरजातीय विवाह का है. मोनू राय को उनके रिटायर्ट फौजी ससुर सुनील पाठक ने अपने बेटे के साथ मिलकर गोली और बाद में खुद एसपी को फोन कर सरेंडर भी कर दिया. मामले में मृतक के पिता दीपक राय ने सुनील पाठक और प्रभात पाठक पर सुनियोजित तरीके से बेटे मोनू राय की हत्या करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज हुई है. दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद हो गए हैं.

मृतक ने आरोपी की बेटी को उसके घर से भगाकर प्रेम विवाह कर लिया था. बिटिया के घर से गायब होने के बाद मोनू राय पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था, बाद में मामला प्रेम प्रसंग का निकला. सुनील और उसके परिवार ने इसे अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर कर देखा और मौका मिलते ही हत्या कर दी. 

Back to top button