हेडलाइन

LIVE VIDEO: दिल दहलाने वाला वीडियो … जब युवती ने लगा दी 100 फीट ऊंची टंकी से छलांग….

बेमेतरा 25 फरवरी 2023। युवती ने पानी की टंकी से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। युवती को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवती कहां की है और किस कारण से टंकी पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास किया है यह जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना सिटी कोतवाली के कबीर कुटी की बतायी जा रही है। जहां पानी टंकी से युवती ने छलांग लगा दी। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुर्मी पारा के कबीर कुटी के पीछे स्थित पानी टंकी है। जहां आज एक युवती आत्महत्या करने की नियत से पानी टंकी पर चढ़ गई। आसपास के लोगों ने उसे चढ़ते देखा और उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह पानी टंकी के ऊपर पहुंच गई थी।

इधर लोगों ने उसे कूदने से रोकने की कोशिश की, लेकिन युवती नहीं किसी की नहीं सुनी और फिर अचानक से वो नीचे छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने किसी तरह से बातों पर उलझा रखा और चादर की व्यवस्था की गई। ताकि लड़की जब नीचे कूदे तो उसे किसी तरह से बचाया जा सके। बार-बार समझाने के बाद युवती नहीं मानी और अचानक वह पानी टंकी से नीचे कूद गई।

नीचे खड़े कुछ लोगों ने उसे चादर की सहायता से बचाने का प्रयास किया,लेकिन कूदते हीचादर छूट गया और लड़की नीचे गिर कर बेहोश हो गई। तत्काल लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर युवती के बारे में पतासाजी शुरू कर दी है।

Back to top button