हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO – घर में घुसकर तेंदुए ने किया शिकार, CCTV कैमरे में कैद हुआ VIDEO, क्षेत्र मे दहशत का माहौल

धमतरी 27 सितंबर 2022। धमतरी जिला में नगरी के डमकाडीही में तेंदुआ के आतंक से क्षेत्र के लोग दहशत में रात गुजार रहे हैं। शिकार की तलाश में तेंदुआ जंगल से ना केवल गांव तक पहुंच रहा हैं, बल्कि घर की दीवार फांदकर अंदर प्रवेश करने के बाद मुर्गी और कुत्तो का शिकार भी कर रहा हैं। ऐसा ही एक विडियों सामने आने के बाद अब क्षेत्र में लोगों के बीच तेंदुए की खाफै व्याप्त हैं।

गौरतलब हैं कि धमतरी जिला का नगरी क्षेत्र वनो से घिरा हुआ हैं। यहां जंगली जानवरों के साथ ही तेंदुए की धमक से इन दिनों आसपास के गांव में काफी दहशत व्याप्त हैं। बताया जा रहा हैं कि सोमवार की देर रात डमकाडीही में रहने वाले नरेश देवांगन के घर तेंदुआ दीवाल फांदकर अंदर घुस गया। शिकार की तलाश में घर के कम्पाउंड में घुसे तेंदुआ ने मुर्गी और 2 पालतू कुत्तों का शिकार कर अपना निवाला बना लिया। हालांकि शुरुआत में इस बात की जानकारी से स्थानीय लोग अनभिज्ञ थे।

जब घर से पालतू कुत्ते और मुर्गी का शिकार हुआ, तो ग्रामीणों का तेंदुए के गांव तक पहुंचने का शक गहराने लगा। इसके बाद जब घर के लोगों ने सीसीटीवी कैमरा लगाकर इस बात की तस्दीक करनी चाही तो 26 सितंबर की देर रात तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इधर तेंदुआ के लगातार गांव तक पहुंचने से देवांगन परिवार के साथ ही डमकाडीही में डर का माहौल है।

हालांकि इस बात की पुष्टि होते ही घर वालों ने वन विभाग को इसकी जानकारी दे दी हैं। बता दे की बीते दिनों उसी इलाके में नगरी शराब दुकान में तेंदुआ प्रवेश कर मुर्गे का शिकार किया था, जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। वहीं पूर्व में इसी क्षेत्र में तेदुए के हमले से लोगों की जान भी जा चुकी है।

Back to top button