हेडलाइन

CG : छात्रा की मौत- स्कूल में 8 साल की छात्रा को बिच्छू ने काटा, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हुई मौत

बेमेतरा 30 जून 2022 । बेमेतरा जिला में प्रायमरी स्कूल की एक बच्चीं को जहरीले बिच्छू के काट लेने से उसकी मौत हो गयी हैं। घटना के बाद से स्कूल के बच्चों और अभिभावकों में भय का माहौल हैं। बताया जा रहा हैं बिच्छु के काटने के बाद छात्रा को बेमेतरा से रायपुर रेफर किया गया था, लेकिन रायपुर पहुंचने से पहले की बच्चीं ने बीच रास्तें में दम तोड़ दिया।

पूरा घटनाक्रम बेमेतरा जिला के बंधि प्राथमिक विद्यालय की घटना हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाली 8 साल की दिव्या मंडावी स्कूल में कक्षा दूसरी में पढ़ती थी। कोरोना काल में पिछले 2 साल से स्कूल बंद रहने के बाद इस सत्र में स्कूल खुला था। रोज की तरह दिव्या बुधवार को भी स्कूल पढ़ने के लिए पहुंची हुई थी। दोपहर के वक्त मध्यान्ह भोजन के लिए सभी बच्चों को शाला प्रांगण में बिठाया गया था। दिव्या मध्यान्ह भोजन लेकर खाना खा रही थी, तभी जहरीले बिच्छू ने बच्ची के पैर में डंक मार दिया।

बिच्छू के दंश से पीड़ित बच्ची को आनन-फानन में स्कूल के शिक्षक जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बच्चीं की बिगड़ती हालत हो देख उसे तत्काल रायपुर रेफर कर दिया गया। परिजन बच्चीं को चिंताजनक हालत मे रायपुर लेकर पहुंचते, उससे पहले ही बच्चीं की मौत रास्तें मे हो गयी। 8 साल की मासूम बच्चीं की मौत के बाद परिवार सदमें में हैं। वही इस घटना के बाद से स्कूली छात्र और परिजन काफी दहशत में बताये जा रहे हैं।

Back to top button