हेडलाइन

मैजिशियन शुहानी शाह का प्रोग्राम हुआ रद्द, भाजयुमो व विहिप ने किया था विरोध, धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का उड़ाया था मजाक

दुर्ग 9 जुलाई 2023। विवाद और विरोध को देखते हुए माइंड रीडर और मोटिवेशनल स्पीकर सुहानी शाह का कार्यक्रम रद्द कर दिया गयाहै। आयोजको ने शुहानी शाह के कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन विरोध लगातार बढ़ रहा था, बातचीत के बाद कोई हल नहीं निकलता देख आयोजकों ने कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला लिया गया।

दरअसल भिलाई में मोटिवेशनल स्पीकर सुहानी शाह का कार्यक्रम 11 जुलाई को होना था, लेकिन उसके आने का विरोध विश्व हिंदू परिषद के द्वारा किया जा रहा था। विरोध विश्व हिंदू ने गो बैक सुहानी शाह का पोस्टर जारी कर दुर्ग एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा और कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री समेत और भी धर्म गुरुओं का अपमान करने वाले का वो विरोध करते है। अब आयोजक ने भी 11 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि भिलाई भलाई की नगरी है सबका सहयोग मिलता तो यह कार्यक्रम होता है लेकिन विरोध हो रहा है जिस वजह से कार्यक्रम रद्द किया जा रहा है।

सुहानी डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट के बुलावे पर एक मोटीवेशनल प्रोग्राम में आने वाली थीं। डॉ. संतोष राय ने बताया कि उन्होंने खुद सुहानी शाह को फोन किया और बताया कि उनके कार्यक्रम को लेकर लोगों में विरोध हो रहा है, इसलिए वो इस कार्यक्रम को रद्द कर दें। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में सुहानी ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री जिसे चमत्कार कहते हैं, वो दरअसल एक ट्रिक है। लोग इसे चमत्कार मानकर अंधविश्वास में फंस जाते हैं। यह कोई चमत्कार नहीं बल्कि माइंड रीडिंग की एक ट्रिक है। सुहानी शाह खूद बताती है कि, जो मैं करती हूं वह कोई चमत्कार नहीं, महज एक ट्रिक है।

Back to top button