क्राइमबिग ब्रेकिंग

25 लाख की लूट : दिनदहाड़े कट्टे की नोंक 25 लाख की लूट… पैसा जमा कराने जा रहे नोट, लूटेरों ने सबके सामने लूटा नोटों से भरा बैग…लूट के दौरान पुलिस भी पहुंच गयी, लेकिन ….

गाजियाबाद 28 मार्च 2022। दिन दहाड़े कट्टे की नोंक पर 25 लाख रूपये की लूट हुई है। बदमाशों ने 26 लाख रूपये की सरेराह लूट की है। पेंट्रोलपंप का कर्मचारी रूपये लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था, इसी दौरान तीन बंदूकधारी लुटेरों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया। तीनों लूटेरे हेलमेट पहने थे। ये घटना गजियावाद के मसूरी थाना इलाके के गोविंदपुरम की है। जिस पेंट्रोल पंप के कर्मचारी से लूट हुई है, वो डासना इलाके में हैं।

वारदात के वक्त चार कर्मचारी दो बाइक पर सवार होकर HDFC बैंक जा रहे थे। बैंक से कुछ ही दूरी लूट की ये वारदात हुई। बैंक से कुछ ही दूरी पर अपनी बाइक को पेट्रोल पंप कर्मचारी के बाइक के आगे खड़ी कर दी। इस दौरान लूटेरों ने गोली मार देने की धमकी देते हुए बैंग छिनने की कोशिश करने लगे। कर्मचारी ने जब बैल्ट नहीं छोड़ा तो लूटेरों ने बैंग को खीचते हुए ले गये। जिसकी वजह से बैग लूटेरों के पास चला गया और बैग का बेल्ट कर्मचारियों के पास ही रह गया।

इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लूटेरों पर तीन राऊंड फायर भी किये, लेकिन लूटेरे नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। घटना के बाद गाजियावबाद में हड़कंप मचा है। इस लूट के तीस्वीरें भी आयी है, जिसमें लूटेरों का चेहरा नहीं पहचाना जा रहा है, क्योंकि सभी ने हेलमेट लगा रखे थे। पुलिस अब नाकेबंदी कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button