राशिफल

तुला समेत इन 4 राशियों का होगा भाग्य उदय,आज के दिन होगा धन का लाभ जाने कैसा होगा आज का आपका दिन

तुला समेत इन 4 राशियों का होगा भाग्य उदय,आज के दिन होगा धन का लाभ जाने कैसा होगा आज का आपका दिन,वहीं अगर ग्रह पर उल्टी चाल चलन चालू है तो व्यक्ति परेशान हो जाता है। साइन्स की चाल को देखने वाले व्यक्ति के राशिफल का आकलन करते हैं। आज 16 फरवरी दिन शुक्रवार का राशिफल बताते है तो बने रहिये अंत तक-

तुला समेत इन 4 राशियों का होगा भाग्य उदय,आज के दिन होगा धन का लाभ जाने कैसा होगा आज का आपका दिन

Read Also: पूर्व नीदरलैंड PM और उनकी पत्नी ने 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा,पढ़े पूरी खबर

मेष (Mesh)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी शुभ साबित होने वाला है। उदाहरण के तौर पर इकोनॉमिक एसोसिएट्स से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। सिद्धांतों की बातें पर ध्यान दें की जगह अपने काम पर ध्यान दें। घर वालों के साथ अच्छा समय का मौका मिलेगा।

वृषभ (taurus)
आज आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। एक बड़ा काम है जो आज आपको पूरा करना होगा और इसके लिए आप मेहनत करेंगे। दिन शुरू होने तक अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। निवेश संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर करें।

मिथुन (Gemini)
आज का दिन इन लोगों के लिए अच्छा साबित होने वाला है। आज दोपहर 12 बजे आपके लिए अच्छी खबर है। पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी है। मान सम्मान में सजावट होगी।

तुला समेत इन 4 राशियों का होगा भाग्य उदय,आज के दिन होगा धन का लाभ जाने कैसा होगा आज का आपका दिन

कर्क (Cancer)
इन लोगों को आज मान सम्मान की प्राप्ति होगी और आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। आज आप जिस केस में भी हाथ डालेंगे वह सफल होगा। ध्यान रखें आपको किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है।

सिंह(Lion)
सिंह राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों से भरा हुआ रहता है। अगर आप किसी नई योजना पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो समय अच्छा है। डेल्ही से मनताव दूर होगा और जगह में जगह मिलेगी।

कन्या (Virgo)
आज का दिन जुड़ाव से भरा हुआ रहने वाला है। लंबे समय से चली आ रही परेशानी खत्म हो जाएगी। दस्तावेजों की मदद करने से बिल्कुल मना करें। ईमानदारी से देखे गए काम का अच्छा फल मिलेगा।

तुला (Libra)
आज का दिन इन लोगों के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है। कार्य क्षेत्र में आपका अभियोक्ता होगा। चॉकलेट के मामले में नुकसान हो सकता है। अपनी सेहत का छोटा सा ध्यान। खर्चे पर लगाम की आवश्यकता है।

वृश्चिक (scorpio)
इन लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल साबित होने वाला है। गोद भराई को व्यापार में मान्यता मिली। अच्छे लोगों से मुलाकात होगी जो आगे काम करेंगे।

धनु (sagittarius)
इन लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी भी तरह की बहस में ना उलझे और काम पर ध्यान दें। धन संबंधित मामलों में सलाह लेना आवश्यक है। कोई भी कदम सोच समझ कर दो कदम।

मकर(Capricorn)
इन लोगों को आज किस्मत का साथ मिलने वाला है। जितनी भी बनाई जा रही हैं वो सारी पूरी होंगी। बिजनेस में घोषणा होगी और जिंदगी खुशियों से भारी रहेगी। काम की अधिकता रहेगी लेकिन महत्वपूर्ण काम पहले करें।

कुंभ (Aquarius)
कुंभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। टीम के साथ मिलकर आप अच्छा काम करेंगे। तोहफे की सच्चाई एक बार अपनी जेब की जांच जरूर करें।

मीन (Pisces)
मीन राशि के लोगों से आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। आपका रिकार्ड पूरे हो जाएगा। अपने काम में टमाटर के साथ आगे बढ़े। घर वालों के साथ अच्छा समय देखने की कोशिश करें और खर्च थोड़ा कम करें।

Back to top button