बिग ब्रेकिंग

बड़ा हादसा 5 की मौत : 32 लोगों से भरी बस खाई में गिरी, 18 लोगों घायल  5 लोगों की मौत

8 अक्टूबर 2023|उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बस अनिंयंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 4 पुरुष और एक महिला शामिल हैं। इस हादसे में 27 लोग घायल हुिए हैंस जिनको रेस्क्यू किया गया है। सभी घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी और अन्य नजदीकी अस्पलातों में भेजवाया जा रहे है। मौके पर भारी पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच चुके हैं। हादसे का शिकार हुए सभी लोग हरियाणा के हिसार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद मीणा और एसपी सिटी हरबंस सिंह मौके पर मौजूद हैं। एसडीआरएफ सहित पुलिस की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 32 लोग सवार थे। अभी भी कुछ लोगों को लापता बताया जा रहा है।

दरअसल, रविवार को आपदा कंट्रोल रूम नैनीताल को सूचना मिली कि कालाढूंगी रोड पर नालनी में एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इसमें 30 से 33 लोगों के सवार होने की संभावना है। सूचना मिलते ही SDRF की टीमें रुद्रपुर और खैरना से रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए रवाना हुईं।

बस में 32 लोगहिसार से नैनीताल घूमने पहुंचे थे
हादसा स्थल पर पहुंचकर टीमों को जानकारी मिली की बस में 32 लोग सवार थे। ये हिसार से नैनीताल घूमने पहुंचे थे। SDRF की रेस्क्यू टीमों ने पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान शुरू किया और बस में सवार लोगों में से 18 लोगों घायलावस्था में रेस्क्यू कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। अन्य लोगों की अभी तलाश जारी है।

Back to top button