बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: सीएम हुए कोरोना पॉजिटिव… ट्वीट कर दी जानकारी, पर Lock down लगाने से साफ इनकार

जयपुर 6 जनवरी 2022। सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश में फिलहाल लॉकडाउन लगाने से साफ इनकार कर दिया है। गहलोत ने लोगों से अपील की हैं कि सभी सावधानी बरतें, वैक्सीन लगवाएं और मास्क का उपयोग करें। गहलोत ने आज पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार चिंतित है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में अभी सरकार लॉकडाउन का कोई विचार नहीं कर रही है।

 

 

गहलोत ने कहा कि सरकार चाहती हैं कि सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन करें। सोशल डिस्टेंस मेंटेन करें, हाथों को सैनिटाइज करें, मास्क लगाएं और वैक्सीन के दोनों डोज लगाएं। यह बहतु जरूरी है। अभी जो लोग अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं उनमें एक भी सीरियस नहीं है, इसका कारण है कि ज्यादातर लोगों को वैक्सीन लगी हुई है। सबको वैक्सीन लगाना इसीलिए जरूरी है। उन्होंने बताया कि कोरोना की पहली दूसरी लहर और अब में फर्क है। यह कम घातक है, लेकिन चिंता इस बात की है कि एक्सपर्ट कह रहे हैं कि यह जब तेजी से फैलता है, तो इसमें कई म्युटेंट बनकर नया वैरिएंट बन जाता है। ऐसी हालत में यह सबसे ज्यादा खतरनाक हो जाता है। 125 देशों में यह फ़ैल चुका है लेकिन मौतें न के बराबर हैं।

गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। यह जानकारी स्वयं सीएम गहलोत ने ट्वीट कर दी और कहा कि बेहद हल्के लक्षण है। परेशानी नहीं है, लेकिन मेरे संपर्क में आए सभी लोग स्वयं को आइसोलेट कर लें और अपना कोरोना टेस्ट अवश्य करवाएं। आपको बता दे कि इस् ट्वीट से कुछ देर पहले ही वे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पीएम की पंजाब यात्रा को लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। उनके सुपुत्र वैभव गहलोत कल कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।

Back to top button