बिग ब्रेकिंग

मनीष मिश्रा ने प्रधान पाठक प्रमोशन से असहमति पत्र DEO कार्यालय में कराया जमा…बोले-वादे पर कायम हूं, UDT में भी प्रमोशन लेने का सवाल ही नहीं उठता

रायपुर 12 अक्टूबर 2022। मनीष मिश्रा प्रमोशन नहीं लेंगे। प्रधान पाठक के पद पर प्रमोशन के लिए असहमति पत्र डीईओ कार्यालय को मनीष मिश्रा ने भेज दिया है। प्रमोशन ठुकराने का आशय ये हुआ कि अब मनीष मिश्रा यूडीटी की प्रमोशन प्रक्रिया से भी बाहर हो जायेंगे। हालांकि हिंदी लिट्रेचर को लेकर वैसे भी राजनांदगांव में पद काफी कम है, लिहाजा प्रमोशन लिस्ट में यूडीटी के लिए वरीयता में नहीं आयेंगे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों मनीष मिश्रा के प्रमोशन पर खूब बबाल मचा था। दरअसल मनीष मिश्रा ने हड़ताल के दौरान ये वादा किया था कि जब तक सभी शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर नहीं हो जाती तब तक वो प्रमोशन नहीं लेंगे। लेकिन मंगलवार को जारी प्रमोशन सूची में मनीष मिश्रा का प्रधान पाठक के लिए प्रमोशन हो गया।

ऐसे में मनीष मिश्रा के इस प्रमोशन को वादा खिलाफी से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। हालांकि उन्होंने अपना अहसमति पत्र तत्काल सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन आलोचनाएं फिर भी होती रही। अब ये सवाल उठ रहा है कि मनीष मिश्रा प्रधान पाठक नहीं यूडीटी बनेंगे। हालांकि मनीष मिश्रा ने कहा है कि वो यूडीटी का प्रमोशन भी नहीं लेंगे।

Back to top button