मनोरंजन

US में इलाज के नहीं बल्कि हॉलीडे एन्जॉय कर रहे है धर्मेद्र अपने बेटे, सनी देओल के साथ और शाररिक रूप से बिलकुल है ठीक

13 सितम्बर 2023|’गदर 2′ की सफलता का आनंद ले रहे एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए यूएसए गए थे. अभिनेता ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों के दौरान मस्ती करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. जब वह अपने माता-पिता के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए, तो अफवाहें थीं कि वह धर्मेंद्र को कुछ चिकित्सा उपचार के लिए ले जाएंगे. लेकिन अभिनेता की टीम ने इन अफवाहों को बंद कर दिया.

यूएस में वेकेशन मना रहे हैं सनी देओल 

आपको बता दें कि, सनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने दोस्त को पिज्जा ऑर्डर करने के लिए चिढ़ा रहे हैं. उनका कहना है कि अगर वह भारत के किसी होटल में होते तो ढेर सारा खाना ऑर्डर कर देते लेकिन उन्हें वहां जो मिल रहा है वह पिज्जा है. इस पर उनका दोस्त उससे कहता है, “ठीक है, मैं तुम्हारे लिए इन एंड आउट बर्गर लाऊंगा.”

फैंस ने किया रिएक्ट
धर्मेंद्र के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ‘नमस्ते सर, आप तंदरुस्त होकर वापस आएं. अपनी सेहत के सिलसिले में रोजाना खबर देते रहिएगा. परेशान होने की जरुरत नही है, क्योंकि ये बढ़ती उम्र का रोग है.’ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘हर कोई आपसे प्यार करता है सर, आप रत्न हैं.’

20 दिन रहेंगे यूएस में
रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेंद्र 20 दिनों तक यूएस में रहने वाले हैं. वह वहां अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करने वाले हैं. सनी देओल की बहन भी यूएस में रहती हैं जहां सभी लोग खूब एंजॉय करने वाले हैं.

https://x.com/aapkadharam/status/1701630535175692707?s=20

फिलहाल फिल्मों की बात करें तो धर्मेंद्र को हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया. इसमें उनके रोल की काफी तारीफ हुई और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. अब एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Back to top button