क्राइम

CG NEWS – पटना से यात्रियों को लेकर कोरबा आ रही बस पलटी, एक मासूम बच्चीं की मौत, सड़क पर भैस के सामने आ जाने से हुआ हादसा, आधा दर्जन यात्रियों को….

कोरबा 29 जनवरी 2023। अंबिकापुर-कटघोरा नेशनल हाईवे पर यात्रियोें से भरी बस के पलट जाने से एक मासूम बच्चीं की मौत हो गयी हैं, वही बस में सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। स्थानीय ग्रामीण और पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि पटना से कोरबा आ रही राजधानी बस के सामने अचानक भैंस आ गयी, जिसे ठोकर मारते हुए तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला कोरबा के मोरगा पुलिस चैकी क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि रोज की पटना से कोरबा के बीच चलने वाली राजधानी बस यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस कोरबा पहुंचती इससे पहले ही अंबिकापुर-कटघोरा नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गयी। बताया जा रहा हैं कि तेज रफ्तार बस मोरगा क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी अचानक बस के सामने भैंस आ गयी। जिसे देखने के बाद चालक बस को नियंत्रित कर पाता, इतने में बस ने भैंस को टक्कर मारने के बाद सड़क के दूसरे तरफ पलट गयी। इस दुर्घटना के बाद बस के अंदर चीख-पुकार मच गयी।

आनन फानन में बस के अंदर फंसे लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वही इस दुर्घटना में एक डेढ़ साल की मासूम बच्चीं की मौत हो गयी। पुलिस ने सड़क दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर लिया हैं। स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती आधा दर्जन लोगों में तीन यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही हैं, जबकि बांकी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं।

Back to top button