क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG NEWS : देर रात भीषण रोड एक्सीडेंट…युवक-युवती की मौके पर हुई मौत, तेज रफ्तार कार का टायर हुआ ब्लास्ट

बिलासपुर 31 जनवरी 2022। शुक्रवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब सकरी क्षेत्र के भरनी में तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इससे अनियंत्रित कार सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवती और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। वहीं, शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी में भिजवा दिया है। पुलिस घायल और मृतकों की पहचान में जुटी है। कार नंबर के आधार पर इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

बताया जा रहा हैं कि जायलों कार काफी तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान कार का टायर ब्लास्ट हो गया। जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पलट गई । इस भीषण सड़क दुर्घटना में बैकुंठपुर निवासी श्रेयल सिंह व बिलासपुर के पुलिस लाइन निवासी अर्जुन जायसवाल की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले की जानकारी सकरी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस जवानों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भेजा है।

इस दुर्घटना में मृत दोनों शवों को कब्जें में लेकर पुलिस ने शव को मरच्यूरी में रखवा दिया हैं। जाइलो कार नंबर के आधार पर घायलों की जानकारी जुटाई जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार का टायर फटने के कारण हादसा हुआ है। घायलों के बयान के बाद हादसे का कारण स्पष्ट होगा। मृतक की पहचान कर घरवालों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम घरवालों की मौजूदगी में कराया जाएगा।

Back to top button