बिग ब्रेकिंग

इंस्पेक्टर बनते ही बदल गयी बीबी….पति को ही पहचानने से कर दिया इंकार….अब हसबैंड जगह-जगह लगा रहा फरियाद….दरोगा बनाने में इतना मेहनत किया…अब मुझे ही…

सहरसा 25 जुलाई 2022। बिहार के सहरसा से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सफलता हासिल करते ही पत्नी ने अपने पति को पहचानने तक से इनकार कर दिया. युवक अब अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगा कर इंसाफ के लिए दर दर भटक रहा है.

युवक ने बताया कि जब उसकी पत्नी अपने सपने को पाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी तो उस दौरान उसका मजबूती से साथ दिया. सरकारी नौकरी की तैयारी कराने में उसके पीछे लाखों रुपये खर्च किये. लेकिन जब उसे सफलता हाथ लगी तो सबसे पहले मुझसे ही अपना हाथ छुड़ा लिया और अलग हो गयी. ना अब पहचानने को तैयार है और ना ही शादी को मानती है. युवक ने बताया कि जब उसकी पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई तो उसने हमारी शादी को ही मानने से इंकार कर दिया.

युवक ने बताया की जिस लड़की के लिए लाखों रुपए खर्च किए, उसने ही साथ छोड़ दिया. दोनों की मुलाकात हवाई अड्डा मैदान में हुई थी, जहां दोनों दौड़ लगाने जाते थे. इसी दौरान युवती से प्रेम प्रसंग हुआ. युवती बिहार पुलिस की तैयारी कर रही थी और वह आर्मी की तैयारी कर रहा था. उनकी लव मैरेज हुई लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई जिसके बाद से पत्नी के तेवर ही बदल गए. युवक ने कहा की उसके साथ धोखा हुआ है.

जब वह आनन-फानन में पत्नी से मिलने समस्तीपुर पहुंचा, तो पत्नी का बदला हुआ रूप देखकर अवाक रह गया. पत्नी ने दुत्कारते हुए उसे पति मानने से इंकार कर दिया और नंबर तक ब्लॉक कर दिया. युवक ने बताया की मैं इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा हूं. शादी के दौरान दोनों के परिजन मौजूद थे. अब लड़की बोल रही है कि इस शादी को हम नहीं मानते हैं. सब जगह मैंने आवेदन दिया है लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है.

Back to top button