क्राइम

CG – ग्रामीण की गला रेत कर हत्या, घर में सो रही पत्नी को हत्या की भनक तक नही लगी, अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पुलिस ने शुरू की जांच

 

दंतेवाड़ा 5 मार्च 2022 । नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिला में एक ग्रामीण की घर में घुसकर गला रेत कर जघन्य हत्या की घटना से सनसनी फैल गयी है। हत्या की वारदात के वक्त घर में मृतक की पत्नी भी मौजूद थी, लेकिन देर रात हुए इस हत्या की उसे भनक तक नही लग सकी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है।

पूरा घटनाक्रम दंतेवाड़ा जिला के कुआकोंडा थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम फुलपाड़ गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में ऐर्रा उर्फ झिरमी नामक ग्रामीण का परिवार निवास करता है। आज सुबह ऐर्रा की रक्तरंजीत लाश घर में मिली। घटना की जानकारी होते ही गांव में दहशत व्याप्त हो गया। आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।
घटनास्थल पर तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस ने पाया कि अज्ञात हत्यारों ने मृतक की गला रेत कर हत्या कर फरार हो गये है।

पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना के वक्त मृतक की पत्नी भी घर पर ही मौजूद थी, लेकिन वह अपने पति से कुछ दूरी पर सोई हुई थी। जिसके कारण इस हत्या की भनत तक नही लग पाई। दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि हत्या की जानकारी के बाद पुलिस घटना के कारणों की तफ्तीश कर रही है। हत्या किसके द्वारा और किन कारणों से की गई,ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय है। एएसपी ने हत्याकांड में नक्सली हाथ होने की बात से इंकार किया है। उन्होने घटना के पीछे आपसी रंजीश या किसी अन्य विवाद होने की आशंका जताई है।

Back to top button