पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

मंत्री अमरजीत भगत का चैलेंज- “खैरागढ़ में कांग्रेस हारी तो इस्तीफा दे दूंगा, बीजेपी की हार पर शिवरतन भी इस्तीफा देने की चुनौती स्वीकारें”…बृजमोहन ने दिया जवाब- मंत्री अपना इस्तीफा तैयार रखें

रायपुर 9 अप्रैल 2022। खैरागढ़ उपचुनाव की लड़ाई अब प्रतिष्ठा की लड़ाई बन गयी है। मंत्री अमरजीत भगत ने चैलेंज किया है कि अगर खैरागढ़ में कांग्रेस हारती है तो वो अपना इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने शिवरतन शर्मा को चुनौती दी है कि अगर बीजेपी हारती है, तो वो भी अपने इस्तीफा का ऐलान करें। इधर मंत्री अमरजीत भगत की चुनौती पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि मंत्री अमरजीत भगत को अपना इस्तीफा तैयार रखना चाहिये, क्योंकि खैरागढ़ की जनता अपने बुलडोजर से कांग्रेस का सफाया करने को तैयार हैं।

इससे पहले जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा नीलांबर वर्मा की सुनिश्चित जीत का दावा करते हुए भाजपा नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा के नेता खुले मंच से घोषणा करें यदि भाजपा हारती है तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने विधायक शिवरतन शर्मा से कहा कि यदि खैरागढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत सुनिश्चित नहीं होती है तो वे अपने प्रभारी मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे और शिवरतन शर्मा भी यह घोषणा करें कि भाजपा हारती है तो वे अपने पद से इस्तीफा देगे। प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने विश्वास भरे शब्दों में कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से आम जनता के हितों की रक्षा के लिए जो कार्य हुए हैं योजनाएं बनी है और खैरागढ़ क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांग को प्राथमिकता से कांग्रेस ने घोषणा पत्र में स्थान दिया है। 24 घंटे में जिला बना देने की बात से और क्षेत्र में कांग्रेस के 3 वर्षीय कार्यकाल में हुए विकास से क्षेत्र की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने को आतुर हैं। आने वाले 12 तारीख को मतदाता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर 16 तारीख को कांग्रेस के प्रत्याशी यशोदा वर्मा को जिता कर अपने जिले की साल्हेवारा को तहसील और जालबांधा को उप तहसील सहित अनेकों सौगात प्राप्त करेंगी भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में मात्र 38 लाख गरीबों को ही खाद्यान्न मिलता था लेकिन छग में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने के बाद 58 लाख गरीब परिवार को खाद्यान्न उपलब्ध कराकर उन्हें भोजन का अधिकार प्रदान किया है खैरागढ़ में सड़कों की ,सिंचाई परियोजनाओं की सौगात जो कांग्रेस ने दिया है घोषणा पत्र के 29 बिंदुओं को पूरा करने का संकल्प कांग्रेस ने उठाया है भाजपा सरकार धान घोटाला नान घोटाला में व्यस्त रही और आम जनता को कोई राहत उनके कार्यकाल में नहीं मिला हमारे 3 वर्षीय कार्यकाल जिसमें 2 वर्ष कोरोना के शामिल है लेकिन छ ग सरकार अपने जनता के हितों की रक्षा के लिए संकल्पित एवं स्वच्छ मन से कार्य कर रही है इसी के परिणाम स्वरूप राज्य में हुए तीन उपचुनाव में हमने ऐतिहासिक विजय दर्ज की है और इस चौथे चुनाव रूपी सेमीफाइनल को जीतेंगे और आने वाले 2023 में आम चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बना कर जनता की सेवा करेंगे।

इस्तीफा तैयार रखें मंत्री

इधर मंत्री अमरजीत भगत के चैलेंज पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि उनके ट्वीट पर मंत्री ने चुनौती दी है, कि अगर कांग्रेस चुनाव हारी तो वो इस्तीफा दे देंगे। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ..

मेरे ट्वीट के जवाब में मंत्री ने कहा है कि यहां से बीजेपी जीती तो वो इस्तीफा दे देंगे। वो मान लें कि वो अपने इस्तीफे के लिए तैयार रहें। खैरागढ़ की जनता अपना बुलडोजर चलायेगी, कांग्रेस को साफ करेगी। कांग्रेस का जो दंभ है, उसे जनता तोड़ेगी, वो अपना इस्तीफा तैयार रखें

रमन सिंह बोले- खैरागढ़ में अब कांग्रेस की खैर नहीं

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने चुनाव प्रचार थमने के एक दिन पूर्व धुआंधार प्रचार कर भाजपा प्रत्याशी कोमल झंघेल के पक्ष में समर्थन मांगा।उन्होंने खैरागढ़ के अतरिया बाजार में सभा को संबोधित किया। बुंदेली में सभा उपरांत छुईखदान के सभा में शामिल हुऐ।इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिन नारों के साथ सत्ता पे आई थी वो झुठे हैं।कांग्रेस ने कहा था वक्त है बदलाव का, वक्त तो कुछ नहीं बदला लेकिन प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री के तौर पर एक मिस्टर एटीएम को पाया है।जो केवल अपने पूज्य परिवार पार्टी के प्रमुख के पूजन में साधनारत रहते है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर मोर्चे पर छलने का काम किया है।उन्होंने भाजपा उम्मीदवार कोमल जंघेल के समर्थन में अपील करते हुए कहा कि कोमल जंघेल हमेशा आप लोगों के दुख-सुख के साथी हैं। इसलिए उन्हें फिर से सेवा का अवसर देकर हमे खैरागढ़ के विकास के लिए जुटना होगा ।


➖➖➖➖
रुपेश दुबे
प्रवक्ता
जिला कांग्रेस कमेटी राजनांदगांव

Back to top button