हेडलाइन

छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स विभाग की दबिश : लोहा व स्टील कारोबारी के ठिकानों पर दबिश…सुबह – सुबह पहुंची टीम खंगाल रही दस्तावेज

रायपुर 3 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ में लोहा कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने दबिश दी है। देश के प्रतिष्ठित स्टील और लोहा कारोबारी के ठिकाने पर चल रही दबिश के बारे में अभी तक यह मालूम नहीं चल पाया है कि यह छापेमारी है या फिर सर्वे की कार्रवाई। सुबह तकरीबन 5 बजे से रायपुर के अलावा रायगढ़ सहित छत्तीसगढ़ के कई अन्य ठिकानों पर लोहा व स्टील कारोबारी ग्रुप के दफ्तर और घर पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची हुई है और दस्तावेजों को खंगाल रही है।

रायपुर के सिलतरा स्थित दफ्तर के अलावा रायपुर के कई करो में इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची हुई है। जानकारी के मुताबिक कल ही इनकम टैक्स विभाग की टीम दोपहर में रायपुर पहुंच चुकी थी। यह टीम इंदौर और दिल्ली के अलावा महाराष्ट्र की है, जिसमे 100 से ज्यादा अधिकारियों की टीम कुछ अन्य कारोबारियों के ठिकानों पर भी दबिश दे सकती है। हालांकि अभी इनकम टैक्स से जुड़े अधिकारी कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं। लेकिन जल्दी इस मामले में विस्तृत जानकारी सामने आ सकती है।

Back to top button