Technology

5000mAh की दमदार बैटरी और स्मार्ट फीचर्स के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया Moto G04s स्मार्टफोन, जाने पूरी जानकारी

5000mAh की दमदार बैटरी और स्मार्ट फीचर्स के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया Moto G04s स्मार्टफोन, जाने पूरी जानकारी , आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को जर्मनी के लिए लॉन्च किया है. और मोटोरोला के इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल जर्मनी वेबसाइट पर देखा जा चूका है. इस समर्थन को 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ पेश किया गया है.

Moto फोन यूजर्स के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी क्योकि मोटोरोला ने अपने यूजर्स के लिए Moto G04s को मार्केट लॉन्च कर दिया है. आपको बता दे की ये नए स्मार्टफ़ोन की डिजाइन और फीचर्स लगभग Moto G04 के समान ही दिए गए है. लेकिन इस दोनों फोनो में अंतर है, तो चलिए इस नऐ स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी आपको बताते है.

Read more: Maruti करने वाली है अपनी सबसे तगड़ी कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च, जाने कीमत

5000mAh की दमदार बैटरी और स्मार्ट फीचर्स के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया Moto G04s स्मार्टफोन, जाने पूरी  जानकारी

 

प्रोसेसर

अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपको Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ देखने को मिल जाएंगे.

डिस्प्ले

आपको बता दे की Moto G04s को कंपनी ने 6.56 इंच IPS LCD पैनल, HD+ रेजोल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपको Gorilla Glass 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया जा रहा है।

रैम और स्टोरेज

 मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको को कंपनी 4GB रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ दे रही है, और इसके साथ ही इस फोन में आपको 8GB वर्चुअल रैम भी देखने को मिलती है।

कैमरा

अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन में आपको 50MP प्राइमरी कैमरा और LED फ्लैश यूनिट के साथ दिया जाता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएंगे.

Read more:  Farming of Garlic: तगड़ा मुनाफा पाने के लिए नए तरीको से करे लहसुन की खेती,जाने टिप्स

बैटरी

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh बैटरी और 15W चार्जिंग सपोर्ट के दिया गया है । और इस स्मार्टफोन के साथ आपको 10W का चार्जर भी दिया गया है।

 

 

Back to top button