बिग ब्रेकिंग

शपथ ग्रहण से पहले चोटिल हुए नए डिप्टी सीएम राजेंद्र.,धक्का-मुक्की में हुए घायल…

मध्य प्रदेश 13 दिसंबर 2023|मध्य प्रदेश के नवनियुक्त डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि समर्थकों के बीच हुई धक्का मुक्की में राजेंद्र शुक्ल को भी चोट आ गई है. जानकारी के अनुसार उनके घर पर उत्साहित समर्थकों की भीड़ पहुंची थी, जो माला पहनाकर राजेंद्र शुक्ल को बधाई देना चाहती थी. अचानक इस बीच धक्का मुक्की में शुक्ल के कंधे में मामूली इंजरी आ गई है. फिलहाल, प्राथमिक इलाज के लिए उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया है|

मिली जानकारी के मुताबिक राजेंद्र शुक्ला शपथ ग्रहण से पहले अपने समर्थकों के बीच में थे. लोग खुशी से उनका स्वागत कर रहे थे. स्वागत के दौरान उन्हें फूल मालाएं पहनाईं जा रही थीं. इसी बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि इसी धक्का-मुक्की के चलते राजेंद्र शुक्ला भी चोटिल हो गए हैं. 

राजेंद्र शुक्ला के कंधे में आई चोट
राजेंद्र शुक्ला के निवास पर सुबह से ही समर्थकों को तांता लगा हुआ है. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी. लोग अपने नेता का  स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. इस बीच अचानक भीड़ इतनी ज्यादा हो गई है कि वहां पर अफरा तफरी मच गई. धक्का मुक्की के चलते खुद मध्य प्रदेश के नव  नियुक्त डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस धक्का मुक्की के दौरान राजेंद्र शुक्ला के कंधे में चोट आई है. फिलहाल उन्हें डॉक्टर के पास प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है. 

Back to top button