टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को भगवान राम के नाम से सजाया , देखिये वीडियो..

मुंबई 22 जनवरी2024|यूपी के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है। ऐसे में देश का कोना-कोना राममय दिखाई दे रहा है। देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को भी भगवान राम की थीम पर सजाया गया है। ‘एंटीलिया’पर लाइटिंग के जरिए जय श्री राम और दीपकों की सजावट की गई है। रात में ये देखने में बहुत सुंदर लग रहा है।

सोशल मीडिया पर एंटीलिया की तस्वीरें बहुत वायरल

सोशल मीडिया पर एंटीलिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज के अनुसार, अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पहले एंटीलिया को भव्य तरीके से सजाया गया है. मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के ऊपर जय श्रीराम जगमग हो रहा है. पूरी बिल्डिंग को रोशनियों से सजाया गया है.

अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए लगभग 10,000 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. साथ ही सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं. अयोध्या में धर्मपथ, रामपथ और हनुमानगढ़ी से लेकर हर इलाके में भक्तों की भीड़ देखी जा रही है. पूरे शहर में पुलिसकर्मियों को गश्त करते देखा जा सकता है.

राम मंदिर को महल की तरह सजाया गया
प्राण प्रतिष्ठा से पहले नवनिर्मित राम मंदिर को महल की भांति सजाया गया है। पूरे प्रांगण को फूल-पत्तियों से सजाया गया है। इसके साथ ही लाइटों के उजाले से मंदिर बेहद ही भव्य और मनमोहक दिख रहा है। बता दें कि मंदिर के गर्भगृह में केवल रामलला की ही मूर्ति को स्थापित किया जाएगा। वहीं भगवान राम के साथ लक्ष्मण, माता जानकी, भरत, शत्रुघ्न और हनुमानजी का मंदिर प्रथम तल पर होगा।

Back to top button