बिग ब्रेकिंग

राजधानी में मर्डर : सरेराह युवक को पीट-पीटकर मार डाला…. हत्या के बाद स्कूटी सवार हत्यारे हुए फरार… पुलिस CCTV के आधार पर …

रायपुर 13 अप्रैल 2022। राजधानी में सरेराह एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया। मृतक का नाम भीमा बताया जा रहा है। घटना रायपुर के रिंग रोड स्थित डीडी नगर इलाके की है। हत्या का आरोप स्कूटी सवार दो युवकों पर है, जिन्होंने युवक को रोककर पहले तो विवाद किया और फिर पीट पीटकर मार डाला। मृतक रायपुर में ही टेंट हाउस में काम करता था। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक भीमा तड़क करीब चार बजे अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक आये और भीमा का रास्ता रोककर उससे विवाद करने लगे। प्रारंभिक जो जानकारी आयी है, उसके मुताबिक आरोपी युवक पैसे की मांग कर रहे हैं। ऐसे में आंशका जतायी जा रही है कि नशे को लेकर पैसे की डिमांड को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपियों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला और फिर फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवकों की तलाश पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों को लेकर कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पायी। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है।

Back to top button