बिग ब्रेकिंग

युवक का मर्डर: धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव बीच सड़क पर फेंका…..मछली लेने गए युवक को बीच रास्ते में रोककर उतारा मौत के घाट.

सुकमा 27 जनवरी 2022। मछली लेने निकले एक युवक की हत्या कर दी गई है मछली लेकर लौट रहे युवक को पहले तो कुछ हथियारबंद लोगों ने रास्ते में रोका और फिर हत्या कर शव को रास्ते में ही फेंक दिया। घटना सुकमा के कोंटा का है।

मृतक का नाम मांडवी देवा है। जानकारी के मुताबिक मांडवी देवा आने भाई के गांव अपने दोस्तों के साथ मछली लेने गया था। जब वो बटेर से कोंटा लौट रहा था, इसी दौरान कन्हैयागुड़ा के पास 20-25 हथियारबंद नक्सलियों ने रोक लिया और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद शव को बीच रास्ते में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए युवक की हत्या की है। इस हत्याकांड की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया गया है। लेकिन नक्सलियों के इस हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया है इससे पहले भी नक्सलियों ने एर्राबोर में मुखबिरी का आरोप लगाते हुए एक युवक की हत्या कर दी थी।

Back to top button